पीएम मोदी की ‘डल लेक’ झील सैर पर उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने उड़ाया मजाक, यूजर्स ने भी लिए मजे

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (3 फरवरी) को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने श्रीनगर की मशहूर डल झील पर बोट से सैर का लुत्फ उठाया। बोट पर सैर के दौरान पीएम आम लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसपर जमकर मजे रहें है।

मोदी

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पीएम मोदी डल झील की सैर करते हुए दिख रहे हैं। नाव पर सैर के दौरान पीएम ने कोट-पैंट, सर पर कश्मीरी टोपी और काला चश्मा पहना हुआ था। झील की सैर के दौरान वे हाथ हिला आम लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। डल झील में सैर करते हुए पीएम मोदी के हाथ हिलाने पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती व उमर अब्दुल्ला ने अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर उनका मजाक उड़ाया।

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि ‘यह हो ही नहीं सकता कि पीएम मोदी खाली झील की ओर हाथ हिलाएंगे।’ वहीं महबूबा मुफ्ती ने कहा, ‘कश्मीर में काल्पनिक मित्रों’ की तरफ हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे हैं।वहीं कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने पीएम मोदी की डल झील की सैर की एक तस्वीर लगाई है और उसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘पहाड़ों की ओर हाथ हिलाते हुए।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आम आदमी को डल झील पर घूमने के लिए छुट्टी लेनी पड़ती हैं पर मोदी जी घूम भी रहे हैं और फिर दावा किया जाएगा की उन्होंने आज तक एक दिन की छुट्टी तक नहीं ली। अब दो में से एक बात होगी या तो छुट्टी लेते हैं और झूठ बोलते हैं या फिर ड्यूटी के दौरान हरामखोरी करते हैं।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी जी इस देश के प्रथम प्रधानमंत्री हैं जो डल झील के बीचो बीच पानी को हाथ हिला कर संबोधित किया, कैमरा वाले ने ईस दृश्य को बखूबी कैप्चर किया है।” बता दें कि इसी तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी पीएम पर तंज कस रहें है। किसी ने पीएम मोदी की तारीफ की तो किसी ने तंज किया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here