BJP की महिला नेता अपूर्वा सिंह को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं अश्लील टिप्पणी

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक युवा महिला नेता को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अश्लील टिप्पणी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, कई यूजर्स भाजपा नेता अपूर्वा सिंह की एडिट की हुई कथित अश्लील तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

भाजपा

अपूर्वा सिंह ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी और मायनॉरिटी धर्म के लोग उन्हें प्रताड़ित करने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी मॉर्फ्ड अश्लील तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं। अपूर्वा सिंह ने कहा कि विपक्षी दलों के समर्थक लोग किसी और की पोर्नोग्राफिक अश्लील फोटोज़ मेरे साथ लगा कर सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। साथ ही मेरे चरित्र को कलंकित करने के लिए कई मनगढंत झूठे दावे भी कर रहे हैं।

अपूर्वा सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “क्या एक भाजपा समर्थक महिला होना ग़लत है❓फिर ये कोंग्रेस, सपा और ख़ासकर मायनॉरिटी धर्म के लोग मेरी BJP के झंडे वाली फ़ोटो के साथ किसी अनजान लड़की की गंदी फ़ोटो लगाके वाइरल क्यों कर रहे हैं❓ क्या इनकी माँ बहन नहीं हैं❓FIR कराए 2 महीने हो गए लेकिन ना ऐसी पोस्ट गयीं ना कोई करवाई।”

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “इनको क्या ऐसी गंदी और झूठी पोस्ट् वाइरल कर ये भी नहीं समझ आता की वो किसी की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ख़ैर, मैं हारने वाली और ना डरने वाली हूँ। मुझे विश्वास है क़ानून मुझे न्याय देगा। आप सब मेरा साथ दीजिएगा। हर हर महादेव।”

19 मार्च, 2020 को सोशल मीडिया हैंडल पर अश्लील तस्वीरें सामने आने के बाद अपूर्वा सिंह ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। ये शिकायत स्पेशल सेल, दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई गई थी। अपूर्वा सिंह ने अपनी शिकायत पर कार्यवाही न करने के लिए पुलिस अधिकारियों की निष्क्रियता पर भी निराशा व्यक्त की, जो उन्होंने दो महीने पहले दर्ज कराई थी।

इस बीच, पार्टी के कई युवा नेता भी अपूर्वा सिंह के समर्थन में खड़े हो गए हैं और उन्होंने दिल्ली पुलिस से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बता दे कि, अपूर्वा सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here