PMOIndia के ट्विटर हैंडल से हुआ ऐसा ट्वीट क‍ि भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, तेजस्वी यादव ने भी साधा निशाना

0

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMOIndia) का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है। रविवार को PMOIndia के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। जिसमें राफेल मामले मुद्दे पर कांग्रेस के सवालों को लेकर बेहद ही तीखे लफ्जों में आलोचना की गई। वहीं, PMOIndia के ट्वीटर हैंडल से इस ट्वीट को देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्होंने पीएम मोदी की ही अलोचना करना शुरु कर दी। वहीं, बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी इस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

PMOIndia

दरअसल, रविवार (16 दिसंबर) को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMOIndia) के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट हुआ। जिसमें प्रधानमंत्री के हवाले से लिखा था, “मैं कांग्रेस से जानना चाहता हूं कि क्या वो इसलिए भड़की हुई है, झूठ पर झूठ बोल रही है क्योंकि भाजपा सरकार जो रक्षा सौदे कर रही है, उसमें कोई क्वात्रोकी मामा नहीं है, क्रिश्चियन मिशेल नहीं है? क्या इसलिए वो अब न्यायपालिका पर अविश्वास का माहौल पैदा करने में जुट गई है?: PM”

पीएम मोदी की तरफ से पीएमओ के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी आपत्ति जतानी शुरू कर दी। इस ट्वीट पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पीएमओ के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “ये PMO का हैंडल है। PMO द्वारा CBI, RBI जैसे तमाम संस्थानों को बर्बाद करने के बाद अब प्रधानमंत्री के भाषण का प्रचार करने का ठेका मिला है।”

एक यूजर ने लिखा, “मोदी जी देश आपसे ये जानना चाहता है कि ये PMO का आधिकारिक एकाउंट है या फिर आपका कोई निजी व्हाट्सएप ग्रुप जो आप यहाँ मामा चाचा कर रहे हो। कुछ तो गरिमा बना के चलो। या फिर सबका बेड़ा गरक करने की ही ठान ली है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये प्रधानमंत्री का पोस्ट और ऑफिस किसी पार्टी का है या देश का। ये अधिकारी भी अपनी पूरी मर्यादा खो चुके हैं और चापलूसी की सारी हद पार कर चुके हैं। शर्म आनी चाहिए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, यह PMO इंडिया का ट्वीटर एकाउंट है। सनद रहे कि श्रीमान आप पूरे भारतवर्ष के प्रधानमंत्री है न कि भाजपा के। यह आपके पार्टी के प्रचार के लिए नहीं सिर्फ भारत ओर वहां के प्रधानमंत्री के कार्य का प्रचार-प्रसार के लिए है। बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “हद ही कर दी आपने। ये ट्विटर हैंडल तो बतौर प्रधानमंत्री आपके पास है और सनद रहे कि आप पूरे देश के पीएम हैं नाकि सिर्फ बीजेपी और RSS के। इस तरह की गैर शालीन टिप्पणियों के लिए आपके पास अपना नरेन्द्र मोदी नामक हैंडल तो है ही।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जो PMO हैंडल को एक political पार्टी के प्लेटफार्म की तरह इस्तेमाल करे उससे बड़ा बेशर्म आदमी पूरी दुनिया में नही हो सकता।” बता दें कि इसा तरह तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

दरअसल, पीएम मोदी ने रविवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में रेल कोच फैक्टरी के उद्घाटन के बाद जनता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने राफेल डील के संदर्भ में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here