संबित पात्रा के ऊपर मजाकिया ट्विट्स की बाढ़, यूजर बोले- ‘मोदी जी भले ही मनोरंजन कर बढ़ा दो, संबित पात्रा को प्रवक्ता रहने दो अच्छा टाइमपास होता है बच्चों और बूढ़ों का’

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं है। भारतीय टीवी चैनलों पर बहस में शामिल होने वाले सभी पार्टियों के प्रवक्ताओं में संबित पात्रा का नाम सबसे ऊपर आता है। हालांकि, संबित पात्रा अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर भारी दिखने के चक्कर में कई बार विवादास्पद टिप्पणियां भी कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है।

बता दें कि हाल ही में संपन्न होने वाले विधानसभा चुनावों में भी संबित पात्रा ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। उनके आलोचकों के मुताबिक पहले के मुताबिक पिछले कुछ समय से अपने बदलते व्यवहार के कारण पात्रा की साख गिरती जा रही है। इसी बीच, सोशल मीडिया पर अचानक यह चर्चा होने लगी है कि संबित पात्रा को बीजेपी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से हटा दिया गया है।

हालांकि, बता दें कि अभी तक ऐसी कोई ख़बर नहीं आई है और ना ही पार्टी की तरफ से ऐसी कोई भी बात कही गई है।लेकिन सोशल मीडिया पर संबित पात्रा को प्रवक्ता पद से हटाए जाने को लेकर चल रही चर्चा के दौरान तरह-तरह की फनी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे।

हालांकि, बाद में कई लोगों ने यह साफ किया कि संबित पात्रा को प्रवक्ता पद से हटाए जाने की खबर फर्जी है। इसके साथ भी यहां काफी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बड़े दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा अब भाजपा के प्रवक्ता नही रहे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बड़े ही दुःख के साथ कहना पड़ रहा है,कि अब संबित पात्रा नहीं रहे.. प्रवक्ता।” एक अन्य यूजर ने लिखा, बीजेपी ने संबित पात्रा को प्रवक्ता पद से हटाया। अब हमारा मनोरंजन कौन करेगा..” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

Previous articleकेंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अप्रत्यक्ष रुप से नेतृत्व पर फिर साधा निशाना, बोले- अगर विधायक या सांसद हारते हैं तो कौन जिम्मेदार होगा?
Next articleViral news of Sambit Patra’s ‘removal’ as BJP spokesperson adds comical value to social media conversations