सनी देओल से मुलाकात के बाद बोले पीएम मोदी- ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!’, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी ने सनी देओल से मुलाकात की फोटो ट्वीट कर शेयर की। पीएम ने अपने ट्वीट में उनकी जमकर सराहना की है। इसके अलावा उन्होंने सनी की फिल्म ‘गदर: एक प्रेमकथा’ का एक मशहूर डायलॉग भी लिखा है। बता दें कि, सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

सनी देओल

ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘सनी देओल को लेकर जो बात मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है, वह है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत के लिए गहरी लगन. आज उनसे मिलकर खुशी हुई. हम सभी गुरदासपुर में उसकी जीत के लिए तैयार हैं! हम दोनों सहमत हैं- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!’

एक यूजर ने लिखा, “सब ठीक है सर लेकिन अगर सनी पाजी लोकसभा स्पीकर बन गए तब माहौल कैसा होगा..? ओए…. तु चुप बैठ जा, नहीं तो तुझे वहीं आ कर मारूंगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुश्किल कर देगा पूरे विपक्ष का जीना, ये ढाई किलो का हाथ और 56” का सीना!!।”

एक अन्य यूजर ने पीएम पर तंज कसते हुए लिखा, “समय हो तो कभी विदेश मंत्री एवम प्रचार मंत्री जी तो 2014 का घोषड़ा पत्र पढ़ लेना और देखना कितना पूरा किया फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करना बताना पूरा हुआ..” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

बता दें कि, सनी देओल पिछले हफ्ते ही केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे। इसी दिन इन्हें गुरदासपुर से उम्मीदवार घोषित कर दिया गया। गुरुदासपुर से बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद निर्वाचित हुए थे। कैंसर की बीमारी के कारण अप्रैल 2017 में उनका निधन हो गया। वह उस समय सांसद थे।

देखिए कुछ ऐसे हा ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here