देखें हैरान करने वाला वीडियो: जब यात्रियों के साथ सांप ने किया हवाई सफर, यात्रियों के उड़े होश

0

मेक्सिको जा रही एक फ्लाइट में यात्रियों के उस वक्त होश उड़ गए जब टोरेन से मेक्सिको सिटी जा रही इस फ्लाइट के लॉकर से अचानक ही एक सांप लटकने लगा। जिसके बाद फ्लाइट में भगदड़ मच गई।

विमान में सांप को देखते ही लोग अपनी सीट से कूदकर इधर-उधर भागने लगे। एयरोमेक्सिको एयरलाइन के इस विमान में सवार एक यात्री ने सांप का वीडियो बना लिया। विमान में हंगामा और चीखपुकार इतनी बढ़ गई कि विमान को मेक्सिको सिटी पर सबसे पहले उतरने की इजाजत मिल गई।

सांप

एयरोमैक्सिको विमान में सवार यात्री इनडैल्सियो मेदीना ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

उन्होंने एपी से सोमवार को बातचीत में कहा कि मैं उस समय मैगजीन पढ़ रहा था, जब मेरे साथ बैठे यात्री ने उसे देखा। यह करीब 3 फीट का रहा होगा।

मेदीना ने बताया कि सांप के जमीन पर गिरने से पहले यात्रियों ने अपनी बैल्ट को जल्दी से खोल दिया, इसके बाद लोगों ने पंक्ति पांच और छह के बीच उसे कंबलों में फंसा कर नीचे गिरा दिया।

यह काफी भयावह स्थिति थी. लेकिन लोगों ने शांति बनाए रखी क्योंकि अभी तक पागलपन की स्थिति नहीं थी. मेदीना ने बताया कि कुछ लोग उसे देखने भी आए कि यह किस तरह का सांप है।

पायलट के सूचना देने के बाद इस विमान को मैक्सिको सिटी में प्राथमिकता से नीचे उतरने की इजाजत मिल गई. यात्रियों को पीछे से उतारा गया. इसके बाद जानवरों पर काबू पाने वाले कर्मचारियों को बुलाया गया।

एयरोमैक्सिको ने अपने बयान में कहा कि यह जांच का विषय है कि विमान में सांप कहां से आया है, साथ ही उन उपायों पर भी चर्चा कर रहे हैं कि इस तरह की घटना दोबारा न हो।

देखे वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here