प्रधानमंत्री मोदी संग एकता कपूर की तस्वीर पर स्मृति ईरानी ने कहा, ‘मेरे दोनों बॉस एक साथ’

0

राजधानी दिल्ली में गुरुवार (10 जनवरी) को बॉलीवुड के कई मशहूर और जाने माने कलाकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। फिल्म निर्माता करण जौहर की अगुवाई में बॉलीवुड का प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री मोदी से मिला। फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक, निर्माता और कलाकार शामिल रहे। इस दौरान हिंदी सिनेता के कलाकारों ने पीएम मोदी के साथ ग्रुप सेल्फी भी ली।

पीएम मोदी से मुलाकात करने वालों में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, एकता कपूर, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे सितारें शामिल थे। इस बैठक के दौरान की एक ग्रुप सेल्फी तस्वीर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसमें रणवीर सिंह सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। एकता ने जैसे ही इस सेल्फी को शेयर किया कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

एकता द्वारा शेयर की गई इस ग्रुप सेल्फी पर उनकी सीरियल की अभिनेत्री रह चुकीं और वर्तमान में क्रेंदीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने ऐसी टिप्पणी की कि उनका कमेंट चर्चा का विषय बन गया। दरअसल, स्मृति ने एकता की इस सेल्फी पर कमेंट में लिखा, ‘मेरे दोनों बॉस एक साथ’। बता दें कि केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता स्मृति ईरानी एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी…’ में काम कर चुकीं है। इस सीरियल में स्मृति द्वारा निभाया गया ‘तुलसी’ का किरदार काफी प्रसिद्ध हुआ था।

इसी नजरिए से स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी के साथ-साथ एकता कपूर को भी अपना बॉस बताते हुए पोस्ट पर कमेंट किया कि ‘मेरे दोनों बॉस एक साथ…’ स्मृति की इस टिप्पणी पर एकता ने भी पटलवार किया है। एकता ने स्मृति को जवाब देते हुए लिखा, ‘क्या माहौल था… जो हमेशा उनके (पीएम मोदी) पास होता है… और हां तुम मेरी दोस्त हो… मैं तुम्हारी बॉस नहीं हूं।’ बता दें कि एकता और ईरानी कई सालों से एक-दूसरे को जानती हैं और अच्छी दोस्त हैं।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के साथ 19 दिसंबर को फिल्मी सितारों की बैठक हुई थी। हालांकि, तब इस पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं होने की वजह से काफी आलोचना हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलीवुड के इन सितारों को फिल्म इंडस्ट्री और देश के बारे में चर्चा करने के लिए बुलाया था। पीएम ने फिल्म इंडस्ट्री से नई पीढ़ी के कलाकारों को इस बात पर चर्चा करने के लिए बुलाया था कि कैसे फिल्में समाज पर असर डालती हैं।

View this post on Instagram

A moment to remember!!!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

फिलहाल, पीएम मोदी के साथ फिल्मी कलाकारों की यह ग्रुप सेल्फी काफी वायरल हो रहा है। इस पर लोगों ने कई मजेदार कैप्शन दिए। सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी को इन कलाकारों का प्रोफेसर बताकर मजे ले रहे हैं। वहीं, रणवीर सिंह का पीएम मोदी के साथ अकेले में भी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लोग फोटोशॉप के जरिए एडिट कर अलग-अलग मजेदार मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here