गौरी लंकेश की हत्या पर न्याय की मांग का ट्वीट करने पर ट्रोल हुई स्मृति ईरानी, लोगों ने कहा- इंसाफ की बात शोभा नही देती

0

हिंदुत्ववादी राजनीति के खिलाफ खुलकर विचार जाहिर करने वाली वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की मंगलवार(5 सितंबर) की रात करीब 8.30 बजे बेंगलुरु में गोली मारकर हत्या कर दी गई। गौरी लंकेश की हत्‍या के बाद सोशल मीडिया पर लोग बेहद गुस्‍से में प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरी लंकेश

राजनेताओं के अलावा, पत्रकारों, समाजसेवियों और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियों तक ने इस हत्या को लोकतंत्र पर हमला बताते हुए दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा था कि, सच को कभी दबाया नहीं जा सकता, गौरी लंकेश हमारे दिलों में बसती हैं। मेरी संवेदनांए और प्यार उनके परिवार के साथ, दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।

इसी बीच सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने भी गौरी लंकेश की हत्‍या की निंदा करते हुए ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा, वरिष्‍ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्‍या की निंदा करती हूं। उम्‍मीद है कि त्‍वरित जांच कर न्‍याय दिया जाएगा। परिवार के प्रति संवेदनाएं।

हालांकि गौरी लंकेश की हत्‍या के लिए दक्षिणपंथी संगठनों को जिम्‍मेदार ठहरा रहे लोगों ने ट्विटर पर ईरानी को घेर लिया। एक यूजर ने केंद्रीय मंत्री से सवाल पूछा कि क्‍या आप इसे ‘लोकतंत्र’ कहेंगी?

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट्स

https://twitter.com/Annasah97608741/status/905290694327238656

https://twitter.com/TarunVyas_/status/905292765071847426

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here