केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने काफिले की एंबुलेंस से महिला को पहुंचाया अस्पताल, देखें वीडियो

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी पहुंची। बता दें कि, नई सरकार के गठन के बाद केंद्रीय मंत्री के रूप में वह पहली बार यहां आई हैं। इस दौरान उनके साथ गोवा के मुख्यंत्री प्रमोद सावंत भी थे। इसी दौरान अपने काफिले के एंबुलेंस से उन्होंने एक महिला को अस्पताल पहुंचाया।

समाचार एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है कि है, जिसमें स्मृति ईरानी एक बीमार महिला की मदद करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक बीमार महिला को एंबुलेंस तक ले जाते हुए दिख रही है। बीमार महिला की मदद करने पर लोग स्मृति ईरानी की जमकर तारीफ कर रहें है।

एक यूजर ने लिखा, “बहुत ही बढ़िया भगवान आपका भला करे आप के ऐसे ही होने चाहिए संसद स्मृति ईरानी दीदी जी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ग्रेट मैम, कास आप के जैसे लोग हर गरीब परिवार और जनता के हर दुख शुख मे भागीदारी निभाते धन्यवाद आपका यह गरीबों लचारो के प्रति प्रेम देखकर दिल खुश हुआ जय हो आपकी”

देखिए वीडियो

अमेठी पहुंचने के बाद सबसे पहले केंद्रीय वस्त्र एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरान बरौलिया गांव में पूर्व प्रधान स्व सुरेंद्र सिंह के घर पहुंची। उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की 25 मई को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। यहां उनके साथ गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत भी पहुंचें। अपने दो दिन के दौरे पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी दो दिनी प्रवास में यहां अपने अभियान को गति प्रदान करेंगी।

Previous articleसरकारी कर्मचारी से जूते पहनते कैमरे में कैद हुए योगी के मंत्री लक्ष्मी नारायण, देखें वीडियो
Next articleदिल्ली: मौलवी का आरोप- ‘जय श्री राम’ नहीं कहने पर युवकों ने कार से मारी टक्कर, असदुद्दीन ओवैसी ने की सख्त कार्रवाई की मांग