‘इस संगम में सब नंगे हैं’, शशि थरूर के इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों के साथ पहुंचे और आस्था के महासंगम में डुबकी लगाई। कुंभ स्नान की योगी आदित्यनाथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है। जिसमें वह कई मंत्रियों, साधू-संतों के साथ कुंभ में स्नान करते दिख रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे रहें है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। योगी आदित्यनाथ की कुंभ स्नान वाली तस्वीर पर कमेंट करने से शशि थरूर भी नहीं चूके।

स्मृति ईरानी

कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने सीएम योगी आदित्यनाथ की वह फोटो शेयर की, जिसमें वह कई मंत्रियों, साधू-संतों के साथ कुंभ में स्नान करते दिख रहे हैं। इसी फोटो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए शशि थरूर ने लिखा, “गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं। इस संगम में सब नंगे हैं। जय गंगा मैया की।”

हालंकि, अपने इस ट्वीट पर शशि थरूर घिरते जा रहे हैं। अब इस मुद्दे पर बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शशि थरूर को जवाब दिया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि असल सवाल राहुल गांधी से पूछा जाना चाहिए जो सिर्फ चुनावों के वक्त जनेऊ धारण कर लेते हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि शशि थरूर ने ऐसा बयान दिया है जो धर्म पर गाली की तरह है। उन्होंने शशि थरूर पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें राहुल गांधी से सवाल पूछने की जरूरत है, जो केवल चुनाव के समय रणनीतिक रूप से जनेऊ पहनते हैं। इसलिए राहुल ने थरूर को दुनिया भर के लाखों हिंदुओं की आस्था और विश्वास पर हमला करने की अनुमति दी।

शशि थरूर के ट्वीट पर उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि, ‘वह कुंभ के महत्व को कैसे समझेंगे? वह जिस माहौल में है, वह जिस संस्कृति से हैं, इसे समझ नहीं पाएंगे। आप लोगों ने बहुत सारे कुकर्म किए हैं, कुंभ में एक पवित्र डुबकी लगाइए और अपने पापों के लिए पश्चाताप करिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here