जानिए क्यों दीपिका-रणवीर की शादी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पोस्ट की ‘कंकाल’ की तस्वीर

0

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इटली के खूबसूरत लेक कोमो में बुधवार (14 नवंबर) को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। बुधवार को दोनों की कोंकणी रीति रिवाजों से शादी हुई और अब आज यानी गुरुवार (15 नवंबर) को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। रणवीर शादी के मंडप तक सी-प्लेन से पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि शादी समारोह में लगभग महज 40 मेहमान शामिल हुए थे।

हालांकि अभी तक दोनों की शादी समारोह की अब तक कोई आधिकारिक तस्वीर सामने नहीं आईं है। फैंस बेसब्री से उनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ फैंस को ही इनकी तस्वीरों का इंतजार है बल्कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके लिए अपनी बेसब्री जता दी है। उन्होंने एक कंकाल का फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “जब आप इतने समय तक दीपवीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं तो…”

View this post on Instagram

#when you have waited for #deepveer #wedding #pics for too longgggg ?‍♀️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री की यह तस्वीर वायरल हो गया है। तस्वीर पर लोग अपने-अपने अंदाज में काफी दिलचस्प प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स तो ये देखकर खुश हो गए कि सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री को भी तस्वीरों का इंतजार है। गौरतलब है कि इटली के कोमो लेक स्थित रिजॉर्ट में 231 वर्ष पुराने महल में कोंकणी रीति-रिवाज से उनकी शादी हुई।

इस मौके पर उनके माता-पिता, करीबी रिश्तेदारों व मित्रों के अलावा बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे उनके विवाह के साक्षी बने। बड़े पर्दे पर ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली, वहीं छह साल से चली आ रही प्रेम कहानी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधे।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ड्यूरेक्स के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह ड्यूरेक्स का विज्ञापन करने को लेकर खबरों में भी आ चुके हैं। यह कंपनी पहले भी ऐसे सिलेब्स को अनोखे अंदाज में बधाई देती रही है। ड्यूरेक्स ने विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर वह आनंद आहूजा को शादी की बधाई दी थी। ड्यूरेक्स कंपनी की इस बधाई पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजा ले रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here