VIDEO: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चुनावी रैली में किसानों से पूछा- कांग्रेस ने क्या आपका लोन माफ किया? तो भीड़ चिल्लाकर बोली- “हां, हो गया, हो गया”

0

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर लोकसभा चुनावों में बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए अमेठी से फर्जी खबरें फैलाने के लिए चर्चा में थीं। इसी बीच, स्मृति ईरानी ने बुधवार को मध्य प्रदेश में एक चुनावी सभा के दौरान उस समय असहज हो गईं जब उन्होंने भीड़ से पूछा कि क्या उनके कर्ज माफ हो गए। स्मृति ईरानी के इस सवाल पर वहां मौजूद बहुत से लोगों ने हां में जवाब दिया।

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भीड़ से पूछा कि राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव में किसानों का लोन माफ करने का वादा किया था, क्या वह हो गया। इसके बाद रैली में मौजूद चिल्लाकर बोली, ‘हां, हो गया, हां, हो गया’ स्मृति ईरानी ने फिर यह सवाल किया, भीड़ ने भी वह जवाब दिया, ‘हां, हो गया।’

इसका वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने टि्वटर पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब भीड़ स्मृति ईरानी के सवाल का जवाब देती है तो उन्होंने भाषण थोड़ी देर के लिए रोक दिया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “स्मृति ईरानी की हुई किरकिरी: स्मृति ईरानी ने मध्य प्रदेश के अशोकनगर में मंच से पूछा क्या किसानों का कर्जा माफ हुआ है? तो सभा के बीच में किसानों ने चिल्ला कर बताया “हां हुआ है, हां हुआ है, हाँ हो गया है”। अब जनता भी इन झूठों को सीधे जवाब देने लगी है।” कांग्रेस ने आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा, “अब तो झूठ फैलाने से बाज़ आओ”

इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच अक्सर कर्जमाफी को लेकर गरमा गरम बहस होती रहती है। बीजेपी लगातार दावा करती रही है कि राहुल गांधी ने किसानों से जो वादे किए थे उसे अब तक पूरा नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here