स्मृति ईरानी को आंटी कहने के बाद जाह्नवी कपूर ने मांगी माफी, केंद्रीय मंत्री ने दिया यह जवाब

0

हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एयरपोर्ट पर अचानक ‘धड़क’ फिल्म की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर से टकरा गईं और दोनों के बीच कुछ बातचीत भी हुई। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को आंटी कह दिया, जिसके बाद जाह्नवी कपूर ने प्यारे तरीके से माफी भी मांगी। जाह्नवी कपूर का ये अंदाज स्मृति ईरानी को बहुत पसंद आया।

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने काफी मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री ने लिखा, ‘कोई मुझे शूट कर दो’ जैसा एहसास- जब आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर ने प्यारी तरीके माफी मांगे और आप कहें- कोई बात नहीं बेटा। ये आज कल के बच्चे, आंटी किसको बोला।’

वहीं, इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे ले रहें है। लोगों ने जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि आंटी को आंटी न बोलें तो क्या कहें। वहीं एक यूजर ने लिखा, मुझे आपका सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद है।

वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपको देख मुझे बहुत बहुत प्रेरणा मिलती है, चाहे वो टीवी इंडस्ट्री से लेकर संसद भवन या फिर आपका हाज़िर ज़वाब अंदाज़, आपके हर अंदाज़ से कुछ न कुछ सीखा है मैंने।”

बता दें, सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करके लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं। फिलहाल, जाह्नवी कपूर फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रहीं हैं। जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो इसी साल रिलीज हुई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here