स्मृति ईरानी के आगमन से पहले अमेठी में लगे उनके विरोध में पोस्टर, लिखा- ‘गुजराती ईरानी वापस जाओ’

0

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार (19 नवम्बर) को एक दिवसीय अमेठी दौरे पर आ रहीं हैं। जिसको लेकर उनके स्वागत की तैयारियां हो रही हैं। वहीं, दूसरी और स्मृति ईरानी के पहुंचने से पहले उनके खिलाफ अमेठी के प्रमुख इलाकों में पोस्टर लगाए गए हैं, जिस पर लिखा हुआ है ‘गुजराती ईरानी वापस जाओ’।

अमेठी

यह पोस्टर समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य जयसिंह प्रताप यादव के द्वारा लगवाए गए हैं। जिस पर उन्होंने लिखा है कि ‘आपके राज्य गुजरात में उत्तर भारतीयों पर लगातार अत्याचार हो रहा है। जब आप उनके साथ नहीं तो आप उत्तर भारत (अमेठी) में आनें की हकदार नहीं हैं।’ ख़बरों के मुताबिक, पोस्टर अमेठी के 20 प्रमुख चौराहों पर लगाए गए हैं। खास बात ये के ये पोस्टर डीएम-एसपी ऑफिस और उनके आवास के पास लगाए गए।

बता दें कि केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को एक दिवसीय अमेठी दौरे पर आ रहीं हैं। स्मृति ईरानी के साथ केंद्रीय मंत्री विजय सांपला और प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित अन्य मंत्री भी मौजूद रहेंगे। अपने अमेठी दौरे पर स्मृति ईरानी 66,82,77,000 रुयपे की कई परियोजनाओं लोकार्पण और शिलान्यास कर सकती है।

स्मृति ईरानी का यह कार्यक्रम गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय परिसर में होना है। वहीं अमेठी दौरे पर आने से ठीक पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के विरोध में लगे पोस्टर से बीजेपी में खलबली मची हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here