सोती हुई पत्नी के साथ सेक्स करने के आरोप में पति को 9 साल की सजा

0

जाहिर सी बात है कि वैवाहिक जीवन में लोग शारीरिक संबंध रखते हैं, लेकिन शादी के बाद सेक्स के दौरान कुछ नया करना कपल के लिए अच्छा होता हैं। लेकिन कुछ कपल ऐसे होते है जो ऐसी हरकते कर जाते है जिसका अंदाजा किसी को नहीं होता है, ऐसा ही कुछ इनके साथ हुआ है। अपनी ही पत्नी का रेप करने के आरोप में 30 वर्षीय पति को कोर्ट ने 9 साल की जेल की सजा सुनाई है।

महिला का आरोप है कि, पति तब हमला करता था जब वह उसके साथ सोई रहती थी और इसका विडियो भी बनाता था।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला न्यूकैसल क्राउन कोर्ट में चल रहा था। सुनवाई के दौरान महिला ने बताया कि उसके पति ने सितंबर 2016 से उसके साथ रेप करना शुरू किया। हालांकि पत्नी को इस बारे में तब पता लगा जब उसने पति के फोन में रेप के विडियो देखे।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि विडियो देखने के बाद महिला ने अपने पति को फोन किया और कहा, ‘मैंने अभी तुम्हारे फोन में वे विडियोज देखें हैं जिसमें तुम मेरे साथ रेप कर रहे थे।’ इसके बाद पति घर नहीं लौटा और खुद पुलिस स्टेशन जाकर खुद को सरेंडर कर दिया।

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस स्टेशन में उसने ऑफिसर्स को बताया, ‘मैंने अपनी पत्नी के साथ सेक्स किया। लेकिन उसकी मर्जी नहीं थी। अब उसने मेरे फोन में सेक्स विडियोज देख लिए हैं।’

वहीं पत्नी ने अपने बयान में कहा, ‘इसी साल मार्च में मैंने अपने पति के फोन में विडियोज देखे जिसमें वह मेरे साथ रेप कर रहा था। उस दिन से मेरी और हमारे बच्चों की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। मुझे कभी नहीं लगा था कि वह ऐसा करेगा। उसने मुझे धोखा दिया, मैं उसे दोबारा नहीं देखना चाहती।’ घटना है इंग्लैंड की।

ख़बर के मुताबिक, कोर्ट ने शख्स को 9 साल की सजा सुनाते हुए कहा कि उसने पत्नी के नशे में होने और सोने का फायदा उठाया। उसने ऐसा अपनी संतुष्टी के लिए किया और पत्नी को एक चीज की तरह इस्तेमाल किया।

Previous articleखुलासा: यूपी विधानसभा में 100 में 94 कैमरे खराब, केवल 6 से हो रही थी निगरानी
Next articlePresident hands over free LPG connection under Ujwala scheme