उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर में पुलिस की गाड़ी पर हमला करने के आरोप में 6 कांवड़िए गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने 6 कांवड़ियों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, जिन 6 कांवड़ियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इनमें मुख्य आरोपी पप्पू भी शामिल है। बता दें कि बीते 7 अगस्त को बुलंदशहर में कांवड़ियों ने स्थानीय लोगों से झड़प के बाद पुलिस वालों को अपना निशाना बनाया था और उनकी कार में जमकर तोड़फोड़ की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक कावड़िए ने पुरानी रंजिश में अपने साथी कावड़ियों के साथ मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी थी और मौके पर पहुंची यूपी डायल 100 की पुलिस जीप को भी निशाना बनाया था। इतना ही नहीं इस दौरान कांवड़ियों ने पुलिस वालों को भी दौड़ा दौड़ा कर मारने की कोशिश की। पुलिस वाले जान बचाने के लिए भागते रहे। वीडियो में दिख रहा है कि कावड़ियों का एक झुंड उन्हें दौड़ाता रहा।

रिपोर्ट के मुताबिक, तोड़फोड़ और बवाल का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 10 बलवाईयों को नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों का तांडव, पुलिस की गाड़ी में जमकर की तोड़फोड़

दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों का तांडव, पुलिस की गाड़ी में जमकर की तोड़फोड़http://www.jantakareporter.com/hindi/kanwariyas-vandalize-police-vehicle-in-bulandshahr/201926/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, August 8, 2018

 

दिल्ली के मोती नगर में कार में तोड़फोड़ करने वाला एक कांवड़िया गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली के मोती नगर में कार तोड़ने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक कांवड़िए को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान राहुल उर्फ बिल्ला के रूप में हुई है। वह उत्तम नगर का रहने वाला है। उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी है। उसके खिलाफ पहले ही चोरी करने का केस दर्ज है और वह 2014 में चोरी के केस में जेल जा चुका है।

बता दें कि कांवड़ियों का एक ग्रुप ने दिल्ली के मोती नगर इलाके में मंगलवार को बीच रोड़ पर एक कार में जमकर तोड़फोड़ की थी। गाड़ी के बोनट, शीशे सभी पर हमला किया गया। जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने कार को पलट दिया।

दिल्ली: बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंडागर्दी

दिल्ली: बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंडागर्दी, जमकर तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, August 7, 2018

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here