VIDEO: …जब अंबानी परिवार के सामने ही शख्स ने की Jio की शिकायत, कहा- ‘सर जियो चल नहीं रहा है’, देखिए मुकेश अंबानी का रिएक्शन

0

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इटली के खूबसूरत लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से पिछले महीने 14 और 15 नवंबर को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन अभी भी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर दीपिका-रणवीर की शादी का खुमार चढ़ा हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया

शनिवार (1 दिसंबर) की रात मुंबई में खासतौर पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरफ से फिल्म इंडस्ट्री और अपने नजदीकी दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। बॉलीवुड की इस धाकड़ जोड़ी के रिसेप्शन के दौरान कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान बॉलीवुड हस्तियों से लेकर बिजनेस वर्ल्ड और क्रिकेट की तमाम बड़े स्टार्स भी मौजूद रहे।

दीपवीर के इस खास मौके पर देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार भी एक साथ पहुंचा। इस रिसेप्शन पार्टी में पूरे अंबानी परिवार ने रेड कार्पेट पर पोज दिया। रिसेप्शन में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी नजर आए। इसके अलावा अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता भी शामिल हुईं। इस दौरान अनंत अंबानी की खास दोस्त राधिका मर्चेंट भी अंबानी परिवार के पहुंची।

इस बीच रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वहां मौजूद एक शख्स ने  अंबानी परिवार से जिओ की सर्विस सहीं से काम नहीं करने की शिकायत करने लगा। शख्स ने यह शिकायत उसी दौरान की जब पूरा अंबानी परिवार फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे थे।

जब अंबानी परिवार पोज दे रहे थे तभी एक शख्स मुकेश अंबानी से कहता है कि ‘सर जियो नहीं चल रहा है’। उस शख्स के बाद कई फोटोग्राफर्स मुकेश अंबानी से यही शिकायत करने लगे। हालांकि मुकेश अंबानी ने इस शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिए। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर लोग मजे ले रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here