#MeToo: सिंगर वर्षा सिंह धनोआ के आरोपों पर गायक तोशी साबरी ने तोड़ी चुप्पी

0

देश भर में चल रहे ‘मी टू’ अभियान (यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान) के तहत हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अमेरिका से शुरू हुए ‘मीटू’ आंदोलन ने भारत में भी भूचाल मचा दिया है। मी टू अभियान के तहत हर रोज बॉलीवुड से कई महिलाएं आगे आकर अपनी आपबीती बयां कर रही हैं। ‘मी टू’ मुहिम में हर रोज नए-नए नाम उभरकर सामने आने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

तोशी साबरी

‘मी टू’ अभियान के तहत सिंगर और म्यूजिक कंपोजर तोशी साबरी पर सिंगर वर्षा सिंह धनोआ ने 17 अक्टूबर को यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। वहीं, तोशी साबरी ने इन आरोपों का खंडन किया है। शनिवार(27 अक्टूबर) को गायक तोशी साबरी ने आरोपों को खारिज करते लिखा, कानूनी कदम पहले ही लिया जा चुका है और सबूत के साथ वीडियो जल्द ही रिलीज हो जाएगा।

बता दें कि अपने बयान जारी करते समय तोशी साबरी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ‘जनता का रिपोर्टर’ को भी टैग किया। उन्होंने लिखा, मैं दुर्भावनापूर्ण रूप से तैयार किए गए आरोपों से गहराई से परेशान हूं, जो सोशल मीडिया का उपयोग करके शैक्षिक रूप से फैलाया जा रहा है। श्रीमती वर्षा सिंह उनके अंतर्निहित एजेंडा के साथ और उनके निहित हितों के साथ वह एक ऑनलाइन पोस्ट और सोशल मीडिया के माध्यम से बेवकूफ और घृणास्पद कहानी फैल रही है।

बयान में आगे कहा गया, शुरुआत में मैं कहता हूं कि ऐसी कोई घटना कभी नहीं हुई है और मेरे पास निर्दोष साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। कानून के अनुसार मेरी कानूनी टीम ने आरोपों का जवाब दिया है और जल्द ही मैं सार्वजनिक डोमेन में सभी सबूत लाऊंगा।

वर्षा सिंह धनोआ ने सिंगर कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद उन्होंने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर तोषी साबरी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।अभी हाल ही में वर्षा सिंह धनोआ ने आरोप लगाया था कि तोशी साबरी ने कार में उनकी जांघ छूने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उसे रोक दिया।

वर्षा सिंह धनोआ का आरोप है कि मैं तोशी साबरी के साथ कार में थी। मैंने उनसे पूछा कि हम कहां जा रहे हैं तो साबरी ने बताया कि हम रिकॉर्ड स्टूडियो जा रहे हैं और जल्द ही ऊपर जाकर रिकॉर्ड करेंगे। इसके बाद साबरी ने एक बोतल निकालकर कार में ही शराब पीना शुरू कर दिया। मैंने उससे पूछा ये क्या है तो उसने कहा कि तुम छोटे शहर से हो क्या? यह तो नॉर्मल है।

वर्षा सिंह धनोआ का कहना है कि इसके बाद तोशी मुझे अपने स्टूडियो ले गया लेकिन वहां कोई नहीं था। इस दौरान हम फासले पर बैठे थे लेकिन वो धीरे-धीरे कर मेरे बिल्कुल नजदीक आ गया। उसने मेरी जांघ को छुआ तो मैंने इसका विरोध किया और कहा कि यह गलत है। इसके बाद उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करना चाहता हूं, तुममें खो जाना चाहता हूं। इस पर मैंने उसे रोक दिया और घर जाने के लिए बोला, मेरे मना करने पर वह बुरी तरह चिढ़ गया। वर्षा सिंह धनोआ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे साबरी पर आरोप लगा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here