VIDEO: सिंगर सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर फैन ने की सेल्फी लेने की कोशिश, सिंगर ने मरोड़ दिया हाथ, वीडिया वायरल

0

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि सीखने की लगन से ही वह 25 साल पहले की तुलना में आज बेहतर और अलग तरह के गायक बने हैं। ‘संदेशे आते हैं’, ‘अंखियों से गोली मारे’, ‘साथिया’ से लेकर ‘अभी मुझमें कहीं’ जैसे गीतों को अपनी आवाज दे चुके गायक का कहना है कि जरूरी नहीं कि गुरु अपने से बड़ी उम्र का ही कोई हो।’’ सोनू का दावा है कि पिछले 40 साल से वह मंच पर प्रस्तुति दे रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कभी भी अहंकार को खुद पर हावी नहीं होने दिया।

हालांकि, अहंकार को खुद पर हावी नहीं होने देने के गायक के दावों के उलट उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कथित तौर पर एक फैन ने सिंगर के कंधे पर रखकर सेल्फी लेने की कोशिश की तो सोनू ने उसका हाथ मरोड़ दिया। सोशल मीडिया पर सोनू का यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। यह वीडियो एक आर्ट इवेंट के दौरान का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को शेयर कर सोनू पर हमला बोल रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक फैन सिंगर के पास सेल्फी लेने के लिए पहुंचता है, लेकिन सोनू आगे बढ़ते जा रहे थे। चलते-चलते फैन ने सोनू के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने की कोशिश की, जिससे नाराज सोनू ने फौरन कंधे से फैन का हाथ हटा दिया और तेजी से उसके हाथ को मरोड़ दिया। इससे पहले की वहां माहौल टेंशन वाला होता, सोनू ने मुस्कुराते हुए फैन के कंधे पर हाथ रखकर आराम से तस्वीर खिंचवाई। सोनू ने फैन के साथ सेल्फी खिंचवाई और प्यार भरे अभिवादन के बाद वहां से चले गए।

इसके बाद वहां मौजूद अन्य लोग भी सोनू के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए टूट पड़े। सोनू निगम के इस मजेदार वीडियो को वूमपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें कि सोनू ऐसे गायक हैं जो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में अपनी जगह बना लेते हैं। गायक अभी ‘रॉयल स्टैग बैरल सलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड सीजन 8’ का हिस्सा हैं और उनका मानना है कि यह मंच कलाकारों को गाने के साथ खेलने और उन्हें नया रूप देने की आजादी देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here