असम में संगीत कार्यक्रम के दौरान पत्थरबाजी की खबरों को गायक शान ने किया खारिज

0

बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक शान ने एक वेबसाइट पर प्रकाशित एक रिपोर्ट में गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें दावा किया गया है कि हाल ही में असम के गुवाहाटी में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान उनपर एक शख्स ने पत्‍थर फेंक कर हमला किया।

द क्विंट न्यूज वेबसाइट की एक रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया वयक्त करते हुए गायक शान ने लिखा, पूरा झूठ!!! एक पेपर टिकट को फोल्ट करके एक व्यक्ति ने मंच की और फेंका था… कृपया इन जंगली अटकलों और झूठों को रोकें।

वेबसाइट ने गायक शान के एक वीडियो को दर्शकों के एक सदस्य को गुस्से में प्रतिक्रिया देकर पोस्ट किया, जबकि गुवाहाटी में उनके प्रदर्शन के दौरान उन्हें कुछ फेंकने के लिए सलाह दी थी। वेबसाइट ने दावा किया था कि दर्शक गुस्से में थे क्योंकि शान ने बंगाली गीत गाया था।

इस घटना के बाद शान ने ट्विटर पर लिखा, कार्यक्रम में प्रदर्शन के दौरान वह क्रोधित प्रतिक्रिया किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं बल्कि क्षेत्रीयवाद की भावना थी, जिसने लोगों को अपनी भौगोलिक और भाषा पृष्ठभूमि के साथ विभाजित करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने लिखा, ‘युवा वर्ग को इन बहकावे मे नही आना चाहिए। #StayUnited।’

एक अन्य ट्वीट में शान ने लिखा कि उनका असम टूर बेहद ही अच्छा रहा। सिर्फ एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना की वजह से असम जैसे ख़ूबसूरत राज्य की छवि को ख़राब नहीं किया जाना चाहिए। जो भी कुछ हुआ वो उस समय आवेग में आ कर हुआ।

हालांकि शान की इस प्रतिक्रिया का विरोध भी हुआ लेकिन कुछ लोगों ने शान से माफी भी मांगी। एक ने लिखा, लंबी योजना के बाद गुवाहाटी में आपके कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सका। कल क्या हुआ वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण था? कुछ लोग हमेशा बड़ी घटनाओं के दौरान असम की बुरी छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि लोग यहां शान का विरोध कर रहे थें। इस विरोध के पीछे वजह बताई जा रही है कि शान असम मे बंगाली गाने पर परफॉर्म कर रहे थें जिससे वहां के कुछ लोग नाराज हो गएं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here