VIDEO: मीका सिंह ने बुक किया पूरा बिजनस क्लास, गुस्से से भड़के फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

0

बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने अभी हाल ही में कुछ ऐसा कुछ ऐसा किया है कि वो सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर आ गए और लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहें है।

दरअसल, मीका सिंह हाल ही में दुबई के लिए रवाना हुए इस दौरान उन्होंने लोगों को दिखाने के लिए फ्लाइट के बिजनेस क्लास की सारी सीटें बुक कर लीं और फिर उन्होंने इसका एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर उसे शेयर कर दिया। ऐसा करने के बाद भी वो कह रहे हैं कि ऐसा करता देख बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज उन्हें फॉलो करेंगे।

इसी का शोऑफ करते हुए मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर विडियो शेयर किया और लिखा, ‘गुड मॉर्निंग.. बस अभी दुबई पहुंचा। मैंने मज़े के लिए पूरी फर्स्ट क्लास को बुक कर लिया।’ उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने मीका सिंह को आड़े हाथों ले लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। ट्रोल करने वालों में बॉलीवुड गायक शान भी शामिल थे।

एक यूज़र ने लिखा, ‘एक सीट के पैसे किसी गरीब को देकर देखिए, लाइफ फर्स्ट क्लास हो जाएगी।’ वहीं एक यूज़र ने लिखा, ‘जब ज़रूरत से ज़्यादा पैसा आ जाए तो ऐसे ही काटता है।’

मीका सिंह के इस विडियो पर ऐसे ही दर्जनों कॉमेंट आए हुए हैं, जिनमें लोगों ने उन्हें दूसरों की मदद करने की सलाह दी और ऐसी हरकत के लिए खूब अपशब्द और भद्दी बातें भी सुनाईं। अब देखना यह होगा कि मीका सिंह इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं।

बॉलीवुड सिंगर शान ने जब मीका सिंह का ये वीडियो देखा तो उन्हें भी रहा न गया। उन्होंने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसमें वो हू-ब-हू मीका सिंह के स्टाइल में कह रहे हैं कि, ‘मैं और मेरी फैमिली जहां भी जाते हैं हम पूरी बॉलिंग एलि बुक कर लेते हैं, ताकि हमें कोई और डिस्टर्ब न करे, हम मीका को फॉलो कर रहे हैं।’

Previous articleWATCH- Noida mother hires contract killer for son’s murder after caught having illicit relationship with priest
Next articleFaced with potential defeat, did Amit Shah and Nirmala Sitharaman just confirm BJP’s dangerous agenda for 2019?