सिंगर मीका सिंह दुबई में हिरासत में लिए गए, नाबालिग को अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप

0

बॉलीबुड गायक मीका सिंह को दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिया गया है। उन पर एक नाबालिग लड़की को अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगा है। खबरों के मुताबिक, दुबई पुलिस ने मीका को हिरासत में लेकर मुरक्काबात के थाने में रखा है।

मीका सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर मीका सिंह पर ब्राजील की 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं। साथ ही लड़की ने उनपर आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का भी आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार मीका एक बॉलिवुड परफॉर्मेंस के लिए दुबई में थे। वहीं, मीका के दोस्त भी उन्हें रिहा कराने के लिए कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि अभी दो दिन पहले ही मीका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई इवेंट की एक वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘हे दुबई मैं आपके शहर में हूं और यह पहली बार है जब मैं यहां मोस्ट पॉपुलर अवार्ड ‘द मसाला अवार्ड फंक्शन’ को अटेंड करने आया हूं।’

बता दें कि मीका सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जवाब में मीका ने भी उस मॉडल के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाया था। उससे पहले दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी उन्हें अरेस्ट किया गया था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here