कोरोना वायरस: सिंगर कनिका कपूर के परिवार ने मेडिकल रिपोर्ट पर उठाए सवाल

0

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के परिवार वालों ने अब उन जांच के नतीजों पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है, जिनमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मीडिया से बात करते हुए नाम न बताने की शर्त पर उनके परिवार के एक सदस्य ने कहा कि रिपोर्ट में कनिका की उम्र 28 बताई गई है, जबकि वह 41 की हैं। रिपोर्ट कहती है कि वह पुरुष हैं।

कनिका कपूर

उनका परिवार यह भी जानना चाहता है कि कनिका के चिकित्सकीय जांच के नतीजे मीडिया में क्यों आए और इसके बाद यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार के सदस्य ने कहा कि ‘कोरोना वायरस के अन्य मरीजों की पहचान छिपाई गई, लेकिन कनिका के साथ ऐसा नहीं हुआ। जनता द्वारा हमारी आलोचना की गई और हमें ट्रोल किया गया और सरकार इन सबके लिए जिम्मेदार है।’

उनके परिवार के इस सदस्य ने उस अस्पताल द्वारा जारी किए बयान पर भी सवाल उठाया, जहां कनिका को एडमिट किया गया था। उन्होंने कहा, ‘अस्पताल कभी भी इस तरह के बयान जारी नहीं करता, जैसा कि इन्होंने किया है। ऐसा लगता है कि यह सब कुछ हमें नीचा दिखाने के लिए ही किया गया है।’

उधर कानपुर में बॉलिवुड गायिका कनिका कपूर के मामा समेत कोरोना संक्रमण के 53 संदिग्धों में से 11 की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। बाकी की रिपोर्ट का अभी इंतजार है। कानपुर में कनिका कपूर की हाउस वॉर्मिंग पार्टी में शामिल हुए 53 लोगों की जांच की गई थी, अभी 42 लोगों की रिपोर्ट का इंतजार है।

गौरतलब है कि, ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से सनसनी मच गई है। बता दें कि, बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है। बताया जा रहा है कि, कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे और इन्हीं के बीच उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक फाइव स्टार होटल में पार्टी भी अटैंड की थी, इस पार्टी में लगभग चार सौ लोग शामिल हुए थे। जिसमें कई नेताओं के साथ अफसरों ने भी हिस्सा लिया था। यह पार्टी रविवार (15 मार्च) को हुई थी और उसी दिन ही वह लंदन से भारत आई थीं। अब बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में कनिका रहती हैं, वहां के लोगों मे भी डर का माहौल है। कपूर के पॉजीटिव पाए जाने के बाद से लखनऊ में हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here