हंस राज हंस और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए गायक दलेर मेहंदी

0

लोकसभा चुनाव के बीच मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए है। उन्होंने उत्तर पश्चिम दिल्ली के बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सांसद मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में दिल्ली कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली। इन नेताओं के अलावा पार्टी के अन्य नेता भी इस मौके पर मौजूद थे।

बीजेपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वह पंजाब की किसी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। दलेर मेहंदी, हंस राज हंस के समधी हैं। मेहंदी की बेटी की शादी हंस के बेटे से हुई है।

हाल ही में अभिनेता सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए थे और पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से टिकट दिया है। हंस राज हंस 2016 से बीजेपी में हैं और पार्टी ने उन्हें उदित राज का टिकट काटकर नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से टिकट दिया है। अब माना जा रहा है कि दलेर मेहंदी को भी पंजाब की किसी सीट से बीजेपी मैदान में उतार सकती है।

बता दें कि, दलेर मेहंदी और उनके भाई शमशेर सिंह को मानव तस्करी (कबूतरबाजी) केस में दो साल की सजा मिली हुई है। उन्हें गैर कानूनी तरीके से लोगों को विदेश भेजने के मामले में दोषी पाया गया था। हालांकि, दोषी ठहराए जाने के कुछ ही देर बाद दलेर को जमानत भी मिल गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here