सिंगर अभिजीत ने रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल पनाग को बताया पाकिस्तानी समर्थक, ट्विटर यूजर्स ने जताया विरोध

0

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य हमेशा अपने ट्विट को लेकर विवादों में रहते है और इस बार वो भारतीय रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल एच एस पनाग से ट्विटर पर भिड़ गए। अभिजीत ने एक ट्वीट कर रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल एच एस पनाग को पाक समर्थक बता डाला। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसका जमकर विरोध भी किया।

अभिजीत

आपको बता दें कि, रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल एच एस पनाग ट्विटर पर काफी एक्टिव और खुलकर सेना से जुड़े मसलों पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने हाल में भारतीय सेना के कश्मीरी युवक के जीप में बांधकर घुमाने की कथित कार्रवाई का ट्विटर पर विरोध किया था।

अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “मानवकवच के तौर पर एक पत्थरबाज की जीप के फ्रंट पर बंधे होने की तस्वीर भारतीय सेना और देश को हमेशा परेशान करेगी।”

Also Read:  अमेरिका में की गई भारतीय अमेरिकियों की दुकान जलाने की कोशिश की

लेकिन लगता है कि, रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल का यह विरोध अभिजीत को पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्वीट करके उन्हें पाक समर्थक बता डाला, साथ ही उनके लिए बेहद अपमानित भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा कि काश के तुम कश्मीर के सड़को पर पीटे जाओं और अपमानित हो तब तुम्हारी प्रतिक्रिया देखेंगे।

अभिजीत के ट्वीट का जवाब देते हुए रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल एच एस पनाग ने लिखा इस उम्र में भी मैं आतंकियों को सबक सिखा सकता हूं और तुम जैसे घमंडी को भी। बता दें कि, अभिजीत के इस ट्विट के बाद कुछ ट्विटर यूजर्स ने जमकर इसका विरोध किया इतना ही नहीं कई लोगों ने उनसे माफी मांगने की भी बात कही।

Also Read:  ...तो क्या अब बंद हो जाएगा मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानें क्या है मामला?

 

Also Read:  सेना प्रमुख के बयान का पर्रिकर ने किया समर्थन, कहा- पथराव करने वाले पर कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here