दिल्ली में सिंगापुर के पीएम लूंग वीआईपी काफिले की कार के बजाय बस से पहुंचे होटल

0

सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सनी लूंग ने दिल्ली एयरपोर्ट पर वीआईपी काफिले की गाड़ी के बजाय बस से यात्रा करना बेहतर समझा। पांच दिन की भारत की यात्रा पर पहुंचे लूंग ने प्लेन से उतरकर वीआईपी काफिले की कार नहीं पकड़ी, उन्होंने अपने होटल तक जाने के लिए वहीं पर खड़ी चार्टर्ड बस पकड़ी और होटल तक गए।

पांच दिवसीय दौरे पर भारत आए सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सिएन लूंग ने वीआईपी कारों के काफिले के बजाए बस से यात्रा बेहतर समझा। सोमवार शाम को भारत पहुंचे सिंगापुर के प्रधानमंत्री ने दिल्ली एयरपोर्ट से निकलने के बाद होटल तक जाने के लिए अपरंपरागत विधि चुनी। उन्होंने एयरपोर्ट से होटल तक की यात्रा वीआईपी काफिले के बजाए चार्टेड बस (किराए की बस) से यात्रा की।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, भारत आए ली अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेताओं से मुलाकात करके सुरक्षा, ट्रेड और निवेश के मुद्दे पर चर्चा करेंगे। यात्रा के दौरान सिंगापुर के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात करेंगे और भारत में रहने वाले सिंगापुर के लोगों द्वारा आयोजित किए गए रिसेप्शन कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी उनसे मुलाकात करेंगी।

PHOTO COURTESY: JANSATTA
PHOTO COURTESY: JANSATTA

LEAVE A REPLY