मोदी के स्वागत होर्डिंग में लिखा ‘ये देश नहीं झुकने दूंगा’ लेकिन तस्वीर लगी अमेरिकन आर्मी की

1
वाराणसी में मोदी के स्वागत में लगा होर्डिंग विवादों में आ गया है। सर्जिकल स्ट्राईक के मुद्दे को भुनाने में लगे बीजेपी नेता ये भी भूल गए सेना की होर्डिंग पर लगी हुई तस्वीर भारतीय सैनिको की है या अमेरिकी फौज की। मौका था वाराणसी में पीएम मोदी के स्वागत का।
cvgh5hvvmaefuvr
आज पीएम मोदी को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आना था, जहां वह 51,000 करोड़ रुपये की लागत वाली 1500 किलोमीटर लंबी गैस पाइपलाइन और रेलवे पटरियों को दोहरा करने समेत कई महत्वाकांक्षी परियोजनाओं की शुरूआत करेंगे।

ये भी पढ़े-स्वच्छ भारत अभियान में लगाया विवादित पोस्टर, मोदी से पुछा “खून के धब्बों को कैसे साफ करोगे?”

उनके स्वागत में वाराणसी में कई नेताओं ने शहर में होर्डिंग्स लगाई है और शीर्षक लिखा है, “यह देश नहीं झुकने दूंगा” लेकिन चापलूसी की मद के मारे बीजेपी नेता ये भी भूल गए कि उन्होंने बोर्ड पर तस्वीर किसकी लगा दी है।
cvgh5hxusaalbgm
इस होर्डिंग को लगवाने का श्रेय है काशी महानगर बीजेपी अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि को। इसके अलावा होर्डिंग पर उन्होंने मोदी जी के साथ अपना नाम और फोटो भी लगाया है तथा साथ ही साथ होर्डिंग में महानगर उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष नवीन कपूर, मनीश कपूर का भी नाम और फोटो भी छपा है।

ये भी पढ़े-पाक कलाकारों के बैन पर अभय देओल ने सरकार को सुनाई खरी-खरी, कहा- मैं मोदी सरकार को गंभीरता से नहीं लेता

जिस अमेरिकी फौजियो की तस्वीर को मोदी जी के होर्डिंग की शोभा बनाकर सर्जिकल स्ट्राईक का श्रेय लूटा जा रहा है वो असल में अमेरिका के मशहूर टीवी शो बेंड आॅफ ब्रदर से लिया गया है। अमेरिकन सैनिको और भारतीय सैनिकों में ज़मीन-आसमान का अंतर है लेकिन नेताओं को ये कहां दिखने वाला है?

1 COMMENT

  1. जमीन आसमान का अंतर मतलब आप भारतीय सेना को कम आंक रहे है। हाँ ये बात सही की फ़ोटो गलत है लेकिन आप भारतीय सेना को किसी भी देश से कम ना ही आंके तो बेहतर होगा। जय हिन्द।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here