सिद्धू को मिली राहत, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में करते रहेंगे काम

0

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा ने सिद्धू को टीवी पर कॉमेडी शो करने के लिए हरी झंड़ी दे दी है, साथ ही एडवोकेट जनरल ने यह भी स्‍पष्‍ट कर दिया है कि निजी टीवी चैनल में काम करना लाभ के पद में नहीं आता है। साथ ही उन्होंने सिद्धू को मंत्री पद की गरिमा को कायम रखने की भी सलाह दी है।

कॉमेडी शो

अब सिद्धू के टीवी शो जारी रखने को लेकर कोई बाधा नहीं है और ना ही उनके संस्कृति विभाग में परिवर्तन की आवश्यकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठकराल ने बताया, मुख्यमंत्री ने पुष्टि की है कि इस मुद्दे पर उनको महाधिवक्ता की रिपोर्ट मिल गयी है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से सोमवार को पूछा गया था कि क्या सिद्धू एक मंत्री के रूप में टीवी शो जारी रख सकते हैं? इस पर उन्होंने कहा था कि इस बारे में वह कानूनी राय लेंगे। 16 मार्च को सिंद्धू ने पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली थी, उन्हें पर्यटन और सांस्कृतिक मामलों का विभाग मिला है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू ने कहा था कि, ‘मैं कॉमिडी शो नहीं छोड़ूंगा। इसकी वजह से मेरा काम भी प्रभावित नहीं होगा। मैं रात में रिकॉर्डिंग करूंगा तथा सुबह अपने ऑफिस में मिलूंगा। यह काम मुश्किल जरूर है लेकिन इसे जारी रखूंगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here