नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ऐलान, चुनाव तक कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बनाएंगे

0

पूर्व क्रिकेटर और राज्यसभा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने आज कहा कि ‘आवाज ए पंजाब’ एक फोरम है ना कि राजनीतिक पार्टी. उन्होंने कहा कि आवाज ए पंजाब फोरम पंजाब की बेहतरी के लिए किसी भी गठबंधन का स्वागत करता है. उन्होंने आज यह स्पष्ट किया कि उनका फोरम पंजाब के विधानसभा चुनाव में शिरकत नहीं करेगा

प्रेस रिलीज में सिद्धू ने कहा कि  पार्टी खड़ी करने के लिए 2-3 साल का समय लगता है. पार्टी बनाकर वह बादल-अमरिंदर के खिलाफ वोट बांटना नहीं चाहते हैं.

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, सिद्धू ने कहा कि सियासी मंच आवाज ए पंजाब अभी भी जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि लुधियाना के बैंस बंधुओं, परगट सिंह के साथ शुरू किया गया सियासी मंच आवाज़ ए पंजाब आगे भी चुनाव तक बना रहेगा.

सिद्धू के करीबी लोगों की मानें तो सितंबर के बाद वह कपिल शर्मा शो में नहीं दिखेंगे. सिद्धू को इस शो से सालाना 25 करोड़ रुपये की आमदनी होती है. वह एक अक्टूबर को अमृतसर पहुंच रहे हैं जहां उनके जोरदार स्वागत की तैयारी चल रही है. सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने बताया कि उनके पति पहले ही साफ़ कर चुके हैं कि पंजाब की ज़िम्मेदारी से बढ़कर उनके लिए कुछ भी नहीं है. इससे साफ माना जा रहा है कि अब वह जल्द ही कपिल शर्मा शो को भी आखिरी सलाम करने वाले हैं.

LEAVE A REPLY