VIDEO: PM मोदी और राहुल गांधी की आवाज मे कॉमेडियन श्याम रंगीला की मिमिक्री देख हंसते-हंसते लोटपोट हो गए अक्षय कुमार

0

नोटबंदी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर रातों रात चर्चा में आए 22 साल के मिमिक्री कलाकार श्याम रंगीला एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में राजस्थान के श्याम रंगीला ने पीएम मोदी की शानदार मिमिक्री की।

श्याम रंगीला

श्याम ने इमैजिनरी सिचुएशन रखी जिसमें पीएम मोदी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ देखने के बाद शो में क्या-क्या हुआ यह बता रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। श्याम की यह मिमिक्री इतनी शानदार है कि इसे देखने के बाद जजेज पैनल में बैठे अभिनेता अक्षय कुमार और जाकिर खान ठहाके मार-मार कर हंसने लगते है।

दरअसल, श्याम रंगीला मंच पर आते ही मोदी की आवाज में कहते है कि, मित्रों मैं आज आपके लिए बहुत ही बुरी ख़बर लेकर आया हूं, आपको निराशा होगी, तकलीफ होगी लेकिन आपको सहन भी करना होगा। फिर वो आगे कहते है कि कल रात आठ बजे, घबराई मत कुछ बदलने वाला नहीं है।

कल रात आठ बजे में टीवी देख रहा था और 9.30 बजे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में नाइरा और कार्तिक का झगड़ा हो गया, नाइरा जी ने खोया के लठ्ठू बनाए थे और भाइयों बहनों कार्तिक वो बिना लठ्ठू बिना खाए ही सो गए।

इसी तरह से वह मंच पर अन्य घटना का ज्रिक करते हुए मोदी के अवाज में बोल कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते है। श्याम की यह मिमिक्री इतनी शानदार है कि इसे देखने के बाद जजेज पैनल में बैठे अभिनेता अक्षय कुमार और जाकिर खान ठहाके मार-मार कर हंसने लगते है।

गौरतलब है कि, हाल ही में शो में एक बड़ा बदलाव करते हुए कॉमेडिन जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल को जज की कुर्सी से हटाए जाने की मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है। अब इनकी जगह पर बॉलीवुड एक्टर श्रेयश तलपड़े और साजिद खान ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करेंगे। ख़बरों के मुताबिक, मेकर्स ने ऐसा इन दोनों के कॉमेडी शोज के मामले में अनुभव और स्टार अट्रैक्शन को ध्यान में रखते हुए किया है।

बता दें कि, 22 साल के श्याम रंगीला राजस्थान के श्री गंगानगर जिले के रायसिंहनगर के मोहकमवाला गांव के रहने वाले हैं और वो एक किसान के बेटे है। रंगीला जब स्कूल में था तो शिक्षकों की नकल करता था, फिल्में देखने लगा तो कलाकारों की नकल करने की कोशिश करने लगा और धीरे-धीरे इसी मिमिक्री के शौक ने श्याम को एक अलग पहचान दिला दी।

वे बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे और सबको हंसाना चाहते थे और अपने इसी सपने को साकार करने के लिए उन्होंने मिमिक्री करनी शुरू की। श्याम पीएम मोदी से लेकर लालू यादव, अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी और रामदेव तक की हू-ब-हू मिमिक्री करते हैं।

वैसे तो ये अपनी मिमिक्री के कई विडियो यूट्यूब पर अपलोड कर चुके हैं लेकिन ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ के नाम से मिमिक्री के वीडियो ने श्याम रंगीला को रातों-रात मिमिक्री आर्टिस्ट बना दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में वे पीएम मोदी के आवाज में बोलते दिखते हैं और इसी वीडियो के आधार पर आज भी वह अपनी मिमिक्री से लोगों की खूब तारीफें बटोर रहे है।

देखिए वीडियो:

https://youtu.be/j4WqhM2qa_c

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here