टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा और बेटी पर अश्लील टिप्पणी करने का आरोप, गिरफ्तार

0

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है। टीवी सीरियल अदाकारा व ‘बिग बॉस: सीजन-1’ की विजेता ने अपने पति पर बेटी (अभिनव की सौतेली बेटी) को थप्पड़ मारने के साथ ही अश्लील टिप्पणी करने और अश्लील तस्वीरें दिखाने का आरोप लगाया है।

श्वेता तिवारी

इस संबंध में श्वेता तिवारी ने रविवार को कांदिवली के समता नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। अभिनेत्री की शिकायत के अनुसार आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 509 और अन्य आईटी एक्ट के तहत अभिनव कोहली के खिलाफ समतानगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया, जिसके बाद अभिनव कोलही की गिरफ्तारी हुई है और आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने अपने बयान में बताया, “टीवी अभिनेत्री ने बताया कि उनका दूसरा पति उसकी बेटी को गंदी भाषा में गाली देता है। इसके अलावा उसका पति बेटी पर बहुत ही अश्लील टिप्पणी करने के साथ ही अपने मोबाइल में अश्लील मॉडलों की फोटो भी दिखाता है। अभिनेत्री की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354-ए, 323, 504, 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है।”

श्वेता की पहली शादी 1998 में एक्टर राजा चौधरी से तब हो गई थी, जब वे 19 साल की थीं। इसके बाद 2000 में उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। 2001 में श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए. 2007 में दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को पेशे से एक्टर और प्रोड्यूसर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। नवंबर 2016 को श्वेता, अभिनव के बेटे रेयांश की मां बनीं।

बता दें श्वेता तिवारी ने 2010 में फेमस टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लिया था और शो में जीत भी हासिल की थी। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here