होठों को लेकर उठे सवाल पर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

0

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके होंठ बेहद पास से नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर एक यूजर ने उनके होठों पर इतना ध्यान दिया कि पलक पर लिप जॉब कराने का आरोप लगा दिया। पलक तिवारी ने कमेंट को इग्नोर करने की बजाय यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल, पलक तिवारी ने अपनी एक तस्वीर ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, इस फोटो में उनके होंठों पर खास फोकस है। पलक तिवारी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनकी इस फोटो पर Serii.sh नाम के यूजर का कमेंट आयाः ‘बोटॉक्स लिप्स’। वहीं, पलक तिवारी ने इस कमेंट को इग्नोर करने की बजाय यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

पलक तिवारी ने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है। दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती। सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं। इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है, मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम। आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा। शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पलक जल्द ही ‘तारे जमीन पर’ फिल्म से मशहूर हुए एक्टर दर्शील सफारी के साथ ‘क्वीकि’ (Quickie) फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।

पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ अपने पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया था। 13 जुलाई, 2013 में श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली।

बता दें कि, श्वेता तिवारी ने अपने अभिनय की शुरुआत “कसौटी जिंदगी की” नामक धारावाहिक से की थी, जिन्हें टेलिविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है। श्वेता मशहूर धारावाहिक बिग बॉस के चौथे संस्करण की विजेता रह चुकीं हैं।

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here