“आपकी मां कौन सी नौकरी करती हैं?”: श्वेता बच्चन नंदा को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल तो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने जवाब देकर जीता लोगों का दिल

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां उनकी फैन फॉलोविंग भी बहुत है। हाल ही में उन्होंने एक ट्रोल का करारा जवाब दिया है, जिसकी यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नव्या नवेली नंदा

दरअसल, नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने परिवार में कामकाजी महिलाओं का जिक्र किया। इन कामकाजी महिलाओं में नव्या ने अपनी मां श्वेता नंदा, दादी जया बच्चन और बुआ का नाम लिखा था। इस पोस्ट पर एक यूजर्स ने तंज भरे लहजे में पूछा, “आपकी मां कौन-सी नौकरी करती हैं?” इसके साथ हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया।

नव्या ने जवाब दिया, “वह ऑथर हैं, लेखक हैं, एक डिजाइनर हैं, एक पत्नी और मां हैं।” नव्या के इस जवाब की उनके फैंस ने सराहना की और ट्रोल को जवाब देने के लिए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं नव्या ने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया और लोगों से महिलाओं को नीचा या कम नहीं आंकने की अपील की।

नव्या ने इस कमेंट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “एक मां और पत्नी होना फुल टाइम जॉब है। प्लीज उन महिलाओं का अपमान न करें जो होम मेकर हैं। उनके योगदान का समर्थन करें, न कि उन्हें नीचा दिखाएं।”

यह पहली बार नहीं है जब नव्या ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। कुछ दिनों पहले, जब उन्होंने भारत में लैंगिग समानता को कम करने के लिए पोस्ट किया था, तो उसे पहले नौकरी पाने के लिए कहा गया था। जिस पर नव्या ने सकारात्मकता के साथ उत्तर दिया था: ‘ज़रूर! सकारात्मकता और समर्थन के लिए धन्यवाद।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here