बीजेपी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी को बताया- ‘नपुंसक’, नाराज यूजर्स ने ट्रोल करते हुए की माफी की मांग

2

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे ही राजनेताओं की जबान भी फिसलने लगी है। आए दिन अलग-अलग पार्टी के नेताओं के विवादित बयान मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की जिसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

श्रीकांत शर्मा
फोटो: @ptshrikant

दरअसल कुछ दिनों पहले श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट कर लिखा, “कायर नपुंसक कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल के इशारे पर जारी बेहूदी बयानबाजी शर्मनाक है। पूरा विश्व आतंकियों के विरुद्ध बीजेपी सरकार की कड़ी कार्रवाई के साथ खड़ा है, मगर कांग्रेस एंड पार्टी अपने घटिया बयानों से आतंक के खिलाफ भारत की लड़ाई को कमजोर कर रही है।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “कांग्रेस राहुल गांधी के इशारे पर सेना के मनोबल को तोड़ने में लगी है। एक गहरी साजिश के तहत सपा-बसपा जैसे उसके पिछलग्गू अनर्गल बयानबाजी करके सेना के शौर्य और पराक्रम का अपमान कर रहे हैं।”

उत्तर प्रदेश सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर्स भाषा और तमीज की दुहाई देते हुए श्रीकांत शर्मा की जमकर खिंचाई कर रहें है।

एक यूजर ने लिखा, “घटिया इंसान हो आप की भाषा से साबित होता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वैसे ये संस्कार आपको मोदी जी से मिले या मा बाप की परवरिस का नतीजा समझू।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “तूझे मंत्री किसने बना दिया तु तो चपरासी के लायक भी नहीं है?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “चौकीदार शर्मा हाज़िर हो, चौकीदार शर्मा आप को कैसे मालूम हुआ कि कांग्रेस का अध्यक्ष नपुंसक है पूरा वाकया सबूत के साथ बयान करो दूसरे कुछ शर्म करो जब जनता पुलवामा के बाद मोदी के साथ खड़ी थी तो मोदी जी बूथ मजबूत कर रहे थे बताओ सही या गलत?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “राजनीति का जितना स्तर इन चार सालों में गिराया हैं आप लोगों ने इतना तो 70 साल में न गिरा होगा।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here