फरहान के साथ लिव इन रिलेशन पर क्या बोली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर

0

श्रद्धा कपूर ने फरहान अख्तर से अपने संबंधों को लेकर खुलासा किया है। काफी समय से श्रद्धा कपूर का नाम फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा था। फरहान और श्रद्धा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉक ऑन 2 में एक साथ नजर आए थे। पिछले दिनों खबर आईं थी कि श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर खुद फरहान अख्तर के घर पहुंचे और श्रद्धा को वहां से जबर्दस्ती अपने घर ले आए।

 श्रद्धा कपूर

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने उस खबर का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि वह फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में रह रही थीं और उनके पिता शक्ति कपूर ने उन्हें जबरदस्ती अपने घर वापस बुलाया है। श्रद्धा ने कहा, ‘मुझे कहीं से मैसेज आया कि तुम्हारे बारे में इस तरह की ऊटपटांग खबरें आ रही हैं।

ये मैसेज पढ़कर मुझे हंसी आई क्योंकि मैं जानती हूं कि ये सब झूठ है और मुझे इस तरह की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं जानती हूं कि हम एक्टर हैं और लोग हमारे बारे में गॉसिप और मसाला खबरें पढ़ना चाहते हैं और खासकर तब, जब ये खबरें मेरी फैमिली, मेरे फादर, आंटी और मेरे को-स्टार्स से जुड़ी होती हैं।

हां, मैं रह रही हूं लिविंग इन में, लेकिन अपनी फैमिली के साथ। मेरी फैमिली के लोग अक्सर मुझे चिढ़ाते हैं कि मैं अपने पति को घर लेकर ही आउंगी (हंसते हुए) क्योंकि मुझे अपने परिवार के साथ रहना अच्छा लगता है। ये मेरा घर है, जहां मैं मीटिंग करती हूं और अपने हिसाब से रहती हूं। फिलहाल मुझे अपने घरवालों को छोड़ने और अलग घर में रहने का कोई इरादा नहीं है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल फरहान अपनी पत्नी अधुना भबानी से तलाक लेने की प्रकिया से गुजर रहे हैं। रॉक ऑन 2 के एक्टर ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here