शेहला राशिद को आतंकियों के साथ सोने वाले बयान के बाद सोशल मीडिया पर घिरे अशोक पंडित

0

सेंसर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित ने ट्विटर पर जेएनयू छात्रा शेहला राशिद पर बेहद आपत्तिजनक टिपण्णी की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर पंडित की कड़ी निंदा का दौर शुरू हो गया। अशोक पंडित उस बयान पर भड़के हुए थे जिसमे शेहला ने उन्हें और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को संघी बताते हुए सेंसर बोर्ड पर महिला उन्मुख फिल्मों पर बैन लगाने का आरोप लगाया था।

शेहला के इस ट्वीट के बाद अशोक पंडित तिलमिला गए और उन्होंने भाषा और संस्कार की सारी मर्यादाएं तांक पर रखते हुए अभ्रद टिप्पणी की। अशोक पंडित ने शेहला की बात का जवाब देते हुए ये भी ध्यान नहीं रखा कि वह अपनी बेटी की बराबर एक लड़की से बात कर रहे है। उन्होंने शेहला के ट्वीट को रीट्वीट किया कि भारत विरोधी नारे लगाने और आतंकियों के साथ सोने से बेहतर है संघी होना।

 

जबकि अशोक पंडित के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शहला ने लिखा- सर, वो बीजेपी है जो आईएसआई एजेंटों के साथ बिस्तर पर है, जांच के लिए उन्हें बुलाओ, उनके पास से पैसा मिलेगा!

इसके बाद सोशल मीडिया पर अशोक पंडित का जमकर मजाक बनाय गया और कड़ी निंदा की गई। पदम सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा- किस तरह के संघी है आप? आईएसआई एजेंट, बच्चा तस्कर, गुंडे, ट्रोल्स या बम बनाने वाले?

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- तब भी हैरान होने की जरुरत नहीं है जब अशोक पंडित ऐसा ही अपने परिवार के सदस्य के लिए भी कहेंगे।

Aasif Iqubal Khan नाम के यूजर ने लिखा- क्या तुम बीमार शख्स हो? वो (शेहला राशिद) तुम्हारी बेटी की उम्र की है, तुम पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कैसे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर सकते हो।

इसके अलावा इस मुद्दे पर जवाब देते हुए एक और ट्वीट किया गया जो खुद अशोक पंडित की बेटी शारिका पंडित का बताया गया। हालांकि अशोक पंडित ने इस बात का खंडन किया और इस ट्वीट को फोटोशाॅप से तैयार किया गया बताया। जबकि इस ट्वीट में उनकी बेटी के नाम से कहा गया किअपने पिता द्वारा इस्तेमाल ऐसी भद्दी भाषा पर मुझे शर्म आ रही है. एक पिता होकर वे देश की बेटी को आतंकी के साथ सोने की बात कैसे कर सकते हैं. मुझे उनको पिता कहने पर भी शर्म आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here