VIDEO: प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव पर शख्‍स ने फेंका जूता

0

राजधानी दिल्‍ली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे पार्टी प्रवक्‍ता और सासंद जीवीएल नरसिम्‍हा राव पर एक शख्‍स ने जूता फेंक दिया। जिसके बाद प्रेस कांफ्रेंस में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, जूता फेंकने वाले इस शख्स को तुरंत सुरक्षा कर्मचारियों ने हिरासत में ले लिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जूता फेंकने वाले शख्स का नाम शक्‍ति भार्गव बताया जा रहा है और वह कानपुर का रहने वाला है। जूता फेंकने के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। मौजूद पर सुरक्षा कर्मचारियों ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया। फिलहाल भार्गव को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आरोपी शख्स ने ऐसा क्यों किया।

बता दें कि जीवीएल नरसिम्‍हा उस वक्‍त साध्‍वी प्रज्ञा के नामांकन के ऊपर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान भूपेंद्र यादव भी उनके साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में मौजूद थे। घटना बीजेपी हेडक्वॉर्टर में हुई है, जहां सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम रहते हैं।

इस घटना पर बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, ‘जिस भी शख्स ने यह किया और अगर किसी के कहने पर किया है तो यह बेहद दुखद है। यह अमर्यादित आचरण है और लोकतंत्र में इसके लिए कई जगह नहीं है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here