केरल: पोर्नोग्राफी के वास्ते महिलाओं की शादियों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ का सामने आया सनसनीखेज मामला, फोटो स्टूडियो के मालिक गिरफ्तार

0

केरल में पोर्नोग्राफी के वास्ते महिलाओं की शादियों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में फोटो स्टूडियो के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार (3 अप्रैल) को विधानसभा में कहा कि शादियों में महिलाओं के खीचें गए फोटो का पोर्नोग्राफी (अश्लीलता) के वास्ते इस्तेमाल करने के लिए उनमें कथित छेड़छाड़ करने से जुड़े मामले की जांच ‘विशेष जांच दल’ कर रहा है।Kerala

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, विजयन सदयम स्टूडियो के मालिक और कर्मचारियों के खिलाफ शिकायतों की विस्तृत जांच की आवश्यकता के बारे में जनता दल सेकुलर केसीके नानू द्वारा किए गए सवाल का जवाब दे रहे थे। इस स्टूडियो पर आरोप है कि उसने शादियों के दौरान खींचे गए फोटो के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ किया और उन्हें पोर्न तस्वीर के लिए इस्तेमाल किया गया।

विजयन ने कहा कि यह गंभीर मुद्दा है तथा कोझिकोड़ जिले के वडाकारा के इस स्टूडियो के मालिकों- दिनेशन और सतीशन को इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। इस अपराध में शामिल अन्य व्यक्ति बीबिश को ढूंढा जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने स्टूडियो सील कर दिया है और वहां से कई दस्तावेज बरामद किए हैं। नानू ने कहा कि इस घटना ने क्षेत्र के लोगों को गहरी चिंता में डाल दिया है तथा वे चाहते हैं कि सरकार अपराधियों को कड़ी सजा दिलाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here