सुषमा स्वराज पर शोभा डे के ट्वीट से भड़क उठे ट्वीटर यूज़र

0

भारतीय अंग्रेजी साहित्य को स्टारी नाइट्स, सोशलाइट ईवनिंग्स जैसे गर्मागर्म किताबें और भारतीय अंग्रेजी को सैंडविच मसाज जैसे गूढ़ शब्द देने वाली लेखक शोभा डे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिना मांगी सलाह दे डाली जिसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई।

शोभा डे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोभा डे ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को नए साल पर शांत रहने और ट्वीट करना बंद करने का संकल्प लेने के बारे में कहा था। शोभा डे ने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा कि सुषमा स्वराज को नए साल पर शांत रहने और ट्वीट बंद करने का संकल्प लेना चाहिए।

शालिनी नाम की एक यूजर ने ट्वीट किया, शोभा डे, असल में ये संकल्प आपका होना चाहिए।
ध्रुव दुबे नाम से एक यूजर ने लिखा शोभा डे मैं आश्चर्यचकित हूं कि आप असल में बेवकूफ हो या खबरों में बने रहने के लिए ऐसा करती हो, इस हरकत ने मुझे परेशान कर दिया है।
नामी नाम से एक यूजर ने लिखा एक दिन ऐसा होगा जब शोभा डे को उनके जेंडर कन्फ्यूजन को लेकर एयरपोर्ट पर रोक लिया जाएगा तब वो ट्वीट कर सुषमा जी से मदद मांगेंगी।
मयूरी शेट्टी ने ट्वीट किया शोभा डे, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आपको सुषमा से क्या परेशानी है सुषमा जी को लोगों की मदद करने दीजिए।

वैभव देशमुख ने लिखा उनकी मेहनत और लगन से आपको क्यों परेशानी हो रही है, दरअसल वे भारतीयों की जिस तरह से मदद कर रही हैं, पहले किसी ने नहीं की।

ट्विटर पर लोगों की मदद के लिए एक्टिव सुषमा स्वराज को फॉरेन पॉलिसी मैगजीन ने 2016 की ग्लोबल थिंकर्स लिस्ट में शामिल किया था। सुषमा के अलावा, 14 अन्य लोगों को भी मैगजीन ने इस लिस्ट में रखा था।

फॉरेन मिनिस्ट्री ने देश से बाहर रहने वाले भारतीयों की मदद के लिए ‘ट्विटर सेवा’ नाम से एक सर्विस भी लॉन्च की है। इस पर आने वाले भारतीयों के ट्वीट पर तुरंत और ट्रांसपेरेंट रिस्पॉन्स दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here