हेमा मालिनी और सनी देओल की जीत के बाद शोभा डे ने RJD और AAP पर कसा तंज, खुद हो गईं ट्रोल

0

लोकसभा चुनाव 2019 के नजीते गुरुवार (23 मई) को घोषित कर दिए गए, इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बंपर जीत दर्ज करते हुए 542 सीटों में से 303 सीटों पर कब्जा जमा लिया। भाजपा ने इस बार के लोकसभा चुनाव में कई सेलिब्रेटिज को भी मैदान में उतारा था। इनमें से बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल को गुरदासपुर से और हेमा मालिनी को दोबारा मथुरा से टिकट दिया गया था और दोनों ने ही अपनी सीटों पर जीत दर्ज की है। उनकी इस जीत पर शोभा डे ने बीती रात एक ट्वीट किया जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

शोभा डे
फाइल फोटो: शोभा डे

शोभा डे ने अपने इस ट्वीट के साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी(आप), कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस और लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी पर तंज कसा। लेकिन शोभा का ये ट्वीट उन पर ही भारी पड़ गया है और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

शोभा डे ने अपने ट्वीट में लिखा, “सनी देओल जीत गए, हेमा मालिनी जीत गईं। आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी से ज्यादा सांसद तो धर्मेंद्र के घर में हैं।” उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। कई यूजर्स ने शोभा को पुराने मैसेज को ट्वीट नहीं करने की सलाह दी है।

एक यूजर ने लिखा, “मैंम ट्वीट तो ओरिजिनल कर लिया करो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पहली बार आपने सही बोला, लेकिन ये व्हाट्सअप के पुराने मैसेज ट्वीट करना बंद करो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अंटी आपका व्हाट्सअप ग्रुप स्लो हैं, यह पुराना जोक है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “चोर को ट्वीट चोरी करते देख रंगे हाथ पकडा गया।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब शोभा डे सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हुईं हो इससे पहले भी उन्हें ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here