मोटे पुलिस वाले ने दिया धन्यवाद, कहा- ‘शोभा डे की एक गलत ट्वीट ने बदल दी मेरी जिंदगी’

0

शोभा डे के ट्वीट से सुखिर्यों में आये मध्यप्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत एक डॉक्टर द्वारा मुफ्त इलाज की पेशकश मिलने के बाद अपने इलाज के लिए मुम्बई रवाना हो गये। शनिवार रात मुंबई के लिए रवाना होने से पहले 180 किलोग्राम वजन के जोगावत (58) ने बताया, ‘शोभा डे द्वारा किये गये एक गलत ट्वीट ने मेरी जिंदगी बदल दी है।’

मोटे पुलिस वाले ने दिया धन्यवाद

उन्होंने कहा, ‘शोभा डे के ट्वीट के बाद मीडिया ने जिस तरह से इस मुद्दे को उठाया, इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। उम्मीद है कि इलाज के बाद मुझे अब और अच्छी जिंदगी मिलेगी।’ जोगावत के मोटापे का मुफ्त इलाज करने के लिए देश के जाने माने डॉक्टर मुफज्जल लकड़ावाला का मुंबई स्थित संस्थान ‘सेंटर फॉर ओबेसिटी एण्ड डाइजेस्टिव सर्जरी’ (सीओडीएस) आगे आया है और इसके प्रबंधक फ्लॉयड डिसूजा यहां आये।

गौरतलब है कि गत 21 फरवरी को शोभा ने महाराष्ट्र पुलिस पर तंज कसने के लिए एक भारी भरकम डीलडौल वाले पुलिस जवान का फोटो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था और साथ में लिखा था ‘मुंबई में आज भारी बंदोबस्त है’। जिस भारी भरकम डीलडौल वाले पुलिस जवान की फोटो ट्वीट में था, वह महाराष्ट्र पुलिस का ना होकर मध्यप्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर दौलत सिंह जोगावत का निकला, जो नीमच में पदस्थ है।

उसके मोटापे का कारण खानपान ना होकर बीमारी निकली, जिस पर पूरे देश के मीडिया एवं सोशल मीडिया में जमकर हल्ला मचा और जोगावत के पक्ष में मीडिया ने खूब खबरें दीं।  जोगावत को अपने साथ मुंबई ले जाने से पहले सीओडीएस के प्रबंधक डिसूजा ने बताया, ‘सबसे पहले मुंबई स्थित उनके सेंटर में जोगावत की पूरी जांच होगी और उसके बाद मेडिकल परीक्षण होंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,’ डॉक्टर मुफज्जल लकड़ावाला के अलावा भी कई अस्पतालों ने जोगावत के मोटापे का इलाज मुफ्त में करने की पेशकश की है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here