विवादों के बीच पत्नी सानिया मिर्जा के बचाव में आए शोएब मलिक, पाक मीडिया पर भी भड़के

0

विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा कर वर्ल्ड कप में विजयी रथ को आगे बढ़ाया है। भारत की जीत के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर व उनके पति शोएब मलिक लोगों के निशाने पर है। दरअसल, भारत-पाक मैच के दौरान शोएब मलिक बिना कोई रन बनाए जीरो पर ही आउट हो गए और तो और उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह एक रेस्टोरेंट में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि उनका यह वीडियो भारत-पाक मैच से एक दिन पहले का है।

शोएब मलिक

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने मंगलवार को अपनी पत्नी सानिया मिर्जा का बचाव करते हुए इस बात से इंकार किया कि वह भारत-पाकिस्तान के मैच से एक दिन पहले देर रात रेस्टोरेंट में खाने के लिए गए थे। वहीं, खुद को ट्रोल किए जाने पर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी मीडिया की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि दुख है कि मुझे सफाई देनी पड़ रही है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “पाक मीडिया कब अपनी विश्वसनीयता के लिए जवाबदेह होगा? इंटरनैशनल क्रिकेट में 20 से अधिक साल तक अपने देश की सेवा करने के बाद यह दुखद है कि मुझे अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी चीजों को लेकर स्पष्टिकरण देना पड़ा रहा है। यह विडियो 13 जून का है ना कि 15 जून को।”

बता दें कि 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच था और सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि यह वीडियो मैच से ठीक पहले वाली रात यानी 15 जून की है।

एक अन्य ट्वीट में शोएब मलिक ने मीडिया और ट्रोल से परिवार को किसी भी चर्चा में नहीं घसीटने का निवेदन किया है। उन्होंने लिखा, “सभी ऐथलीटों की ओर से मैं मीडिया और लोगों से निवेदन करता हूं कि हमारे परिवार का सम्मान बनाए रखें। उन्हें इस प्रकार की नीचतापूर्ण चर्चाओं में न घसीटें। यह अच्छी बात नहीं है।”

बता दें कि पाकिस्तान की हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीडिया और लोगों ने शोएब की वाइफ और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को जमकर ट्रोल किया है। मैच के हार के बाद सानिया और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक के बीच ट्विटर पर जमकर विवाद भी हुआ था। वीना मलिक ने जंक फूड वाले रेस्टोरेंट आर्ची में अपने बच्चे को ले जाने की ट्वीट कर सानिया की आलोचना की थी।

हालांकि, पाकिस्तानी मीडिया की आलोचना करने पर शोएब मलिक सोशल मीडिया यूजर्स और पाकिस्तानी फैंस के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स ने पाकिस्तानी खिलाड़ी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here