VIDEO: लिपस्टिक लगाकर टीवी शो में आए शोएब अख्तर हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मजाक

0

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में रविवार(18 जून) को पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम पाकिस्तान द्वारा दिए गए लक्ष्य के आधे तक भी नहीं पहुंच सकी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक की टीम ने 338 रन बनाए। जबाव में भारतीय टीम महज 30 ओवर ही खेल सकी। भारत की तरफ से हार्दिक पांडया ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए।

इस जीत के बाद पाकिस्तान में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। जानकारों का कहना है कि खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तानी टीम के लिए भारत के खिलाफ यह जीत किसी अमृत से कम नहीं है। पाकिस्तानी मीडिया में जहां एक तरफ पाक टीम की तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं तो वहीं भारतीय टीम की भी जमकर आलोचना की जा रही है।

इस बीच सोशल मीडिया पर क्रिकेट की दुनिया में ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से प्रसिद्ध पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल, तेज गेंदबाज की फेहरिस्त में आज भी नंबर वन रहने वाले शोएब अपने एक नए वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, इस वायरल वीडियो की वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है।

दरअसल, शोएब अख्तर पाकिस्तान के जिओ टीवी पर एक कॉमेडी शो में जज के रूप में शामिल हुए थे। जहां उन्होंने अपनी आत्मकथा पर बातचीत की। इस कार्यक्रम में शोएब को काफी असहज देखा होगा। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर से जुड़ा खासा वायरल हो रहा है। जिसमें वो काफी असहज नजर आ रहे हैं।

वीडियो में शोएब अख्तर के चेहरे पर हद से अधिक मेकअप लगा नजर आ रहा है। उनके चेहरे पर लिपस्टिक-आईशेडो काफी गहरे लगाए गए हैं। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इतना अधिक मेकअप लगाने पर शोएब अख्तर का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इस दौरान शोएब अख्तर को सोशल मीडिया में खासा ट्रोल होना पड़ा।

एक यूजर्स ने लिखा, ‘आप तो अच्छे भले आदमी थे औरत कैसे बन गए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘पैसा कमाना इतना आसान नहीं है।’ वहीं, एक और ने लिखा, ‘एक समय में बल्लेबाजों के लिए आतंक रहा, अब बिजली बाजी की तरह दिखाई दे रहा है।’

(देखें वीडियो)

Look at the Worlds fastest bowler!Why is he wearing that much of lipstick and make-up? What have you done to our legend Geo Tv?

Posted by The Leaks Page on Friday, June 16, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here