दिल्ली: SHO को साध्वी से सिर पर मालिश करवाना पड़ा महंगा, फोटो वायरल होने के बाद हुआ ट्रांसफर

0

देश की राजधानी दिल्ली पुलिस के एसएचओ की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। वायरल हो रही इस तस्वीर में एसएचओ एक साध्‍वी से सिर की मालिश करवाते हुए दिखाई दे रहे है।

फोटो वायरल होने के बाद प्रशासन ने जनकपुरी के एसएचओ इंद्रपाल पर कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर उनका ट्रांसफर कर दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एसएचओ इंद्रपाल की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह पुलिस की वर्दी में एक साध्‍वी से सिर से मालिश करवाते हुए दिखाई दे रहे है।

सांध्य टाइम्स के हवाले से NBT में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी (वेस्ट) विजय कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में एसएचओ ने बताया है कि वह ड्यूटी के तनाव के चलते मेडिटेशन करने गए थे। साध्वी उनके सिर पर हाथ रखकर मेडिटेशन करवा रही थीं। चूंकि डिपार्टमेंट को उनके बावर्दी महिला के पास जाने पर आपत्ति है, इसलिए लाइन हाजिर करके जांच शुरू की गई है। उनका यह फोटो वायरल होने के बाद एचएचओ का ट्रांसफर पुलिस लाइन्स में कर दिया गया है।

NBT में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एसएचओ करीब एक हफ्ता पहले उत्तम नगर स्थित साध्वी के ऑफिस में गए थे। उन्होंने अपनी सफाई में कहा है कि वह बेहद तनावग्रस्त थे, इसलिए मेडिटेशन के लिए वहां गए थे। बता दें कि जिन साध्वी के पास जाने की वजह से एसएचओ को लाइन हाजिर करके जांच के दायरे में लिया गया है, उन्हीं साध्वी के साथ कुछ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और सांसदों के फोटो भी वायरल हो रहे हैं, वे सभी एसएचओ इंद्रपाल की तरह साध्वी के हाथों से मेडिटेशन करवा रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की वर्दी को शर्मसार करने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले साल 2017 में भी एक तस्वीर वायरल हुई थी। उस तस्वीर में दिल्ली के एक थाने में एसएचओ राधे मां के सामने हाथ जोड़े खड़ा था और विवादास्‍पद राधे मां उसकी कुर्सी पर बैठी हुई थी।

इतना ही नहीं राधे मां न सिर्फ एसएचओ की कुर्सी पर विराजमान हुईं बल्कि एसएचओ और थाने के कुछ अन्य पुलिस अधिकारियों ने उनका नतमस्तक होकर स्वागत किया। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here