उत्तर प्रदेश: थाने में शिकायत दर्ज कराने आई महिला और उसकी बेटी के सामने अश्लील हरकत करने वाला SHO बर्खास्त

0

उत्तर प्रदेश के एक थाने में शिकायत दर्ज कराने आई महिला और उसकी बेटी के सामने मास्टरबेट (अश्लील हरकत) करने वाले पुलिस अधिकारी को अब बर्खास्त कर दिया गया है। इससे पहले उसे निलंबित किया गया था और उसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था।

उत्तर प्रदेश

बुधवार रात सरकार ने एक बयान में कहा, पुलिस स्टेशन के अंदर एक महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्टरबेट करते हुए कैमरे में कैद हुए देवरिया जिले के पुलिस अधिकारी को तत्काल प्रभाव से सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। बयान में लिखा गया, देवरिया जिले के भटनी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर आरोपी सिपाही भीष्म पाल सिंह को पड़ोसी बस्ती जिले के एक गांव से गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद से ही वह लापता था।

राज्य पुलिस ने इस पुलिस वाले को खोजने वाले के लिए 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था। देवरिया के एसपी श्रीपति मिश्रा ने कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ एक महिला के शील भंग करने और लोक सेवक द्वारा कानून की अवज्ञा करने के आरोप में उसी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई।

बता दें कि सिंह द्वारा पुलिस स्टेशन में एक महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्टरबेट करने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया था। यह घटना 22 जून को हुई थी जब एक मां-बेटी जमीन से जुड़े विवाद की शिकायत करने पुलिस स्टेशन आईं थीं। इस बीच, चार बच्चों के पिता एसएचओ सिंह के परिवार के सदस्यों ने कहा कि जो कुछ हुआ उससे वह हैरान हैं और महिला शिकायतकर्ता से माफी मांगना चाहते हैं।

बता दें कि, यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी पुलिस द्वारा महिलाओं या महिला कैदियों से अनैतिक व्यवहार की खबरें सामने आती रहती है। लेकिन बड़ी पहुंच और वर्दी के कारण ये मामला आगे नहीं बढ़ पाता। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here