शिवसेना ने की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बहन प्रियंका की तारीफ, जानिए क्या कहा

0

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद शिवसेना ने मंगलवार (21 मई) को भरोसा जताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार दोबारा सत्ता में आयेगी क्योंकि एग्जिट पोल के नतीजे भाजपा नेतृत्व वाले राजग के पक्ष में ‘स्पष्ट रूझान’ दिखा रहे हैं।

शिवसेना
फाइल फोटो

शिवसेना ने इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ‘कड़ी मेहनत’ की तारीफ की और कहा कि नई लोकसभा में उनकी पार्टी को विपक्ष के नेता पद के लिये पर्याप्त सीटें मिल जायेंगी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद अधिकतर एक्जिट पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के एक और कार्यकाल का पूर्वानुमान जताया गया है। कुछ एग्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को 300 से अधिक सीटें मिलने और लोकसभा में आराम से 272 का बहुमत का आंकड़ा पार करने का पूर्वानुमान जताया गया है।

पार्टी ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा है, ‘मोदी सरकार दोबारा चुनकर आएगी, ऐसा कहने के लिए अब राजनीतिक पंडितों की कोई आवश्यकता नहीं है। जमीनी हालत ऐसी थी कि लोग मोदी को सत्ता में लाने के लिए अपना मन बना चुके थे।’ मराठी दैनिक ने दावा किया, ‘महाराष्ट्र में शिवसेना-बीजेपी गठबंधन ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा।’ (इंपुट: भाषा के साथ)

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here