मध्‍य प्रदेश :जब पुलिसवालों ने CM शिवराज सिंह चौहान को गोद में उठाया

0

मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें वह पुलिसकर्मियों की गोद में नजर आ रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के बाढ़ प्रभावित अमनगंज के दौरे पर गये मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सुरक्षाबलों ने गोद में उठा लिया।

गौरतलब है कि बाढ़ से मध्य प्रदेश का हाल बेहाल है। राज्य में हालात का जायजा लेने पहुंचे शिवराज ने अमानगंज, गढोखर, कमताना, बिल्हा, हिनौती, सिंघोरा सहित कई गांव में बाढ़ पीडितों से भेंट कर उन्हें सांत्वना दी ।लेकिन वह पन्ना जिले में पहुंचे तो कमताना गांव के कड़वानी में पहुंचे तो बहुत पानी भरा होने के चलते उन्होंने अपने सुरक्षा दल में शामिल जवानों का सहारा लिया।
तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि पुलिसकर्मी उन्हें गोद में उठाकर पानी को पार करवा रहे हैं। रविवार को शिवराज बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण कर रहे थे।

Also Read:  Kicked the boy in his head because he was 'intoxicated,' says Madhya Pradesh's arrogant minister

20160821_213319

लोग इस तस्वीर को सोशल मीडिया में खूब शेयर कर रहे हैं और शिवराज सिंह का मजाक उड़ाने से भी नहीं चूक रहे हैं.

Shivraj Singh Chouhan

तस्वीर में नजर आ रहा है कि शिवराज ने सफेद जूते पहन रखे थे उन्हें पानी में उतरने से बचाने के लिए जवान उन्हें कन्धों पर उठा कर ले जा रहे हैं। दो जवानों के अलावा पीछे से तीन अन्य लोगों ने भी उन्हें सहारा दे रखा है।

Also Read:  Doctor, 6 others suspended after 37 develop eye infection in MP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here