शिवराज ने दी इफ्तार पार्टी, यूजर्स बोले- ‘कोई टोपी न पहना दे, इसलिए डर से पहले ही पगड़ी पहनकर बैठ गए’

0

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार(24 जून) को अपने आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस इफ्तार पार्टी में कई माननीय लोगों सहित मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए। हालांकि, इसकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने अपने-अपने अंदाज में चुटकी ली। हालांकि, कोई शिवराज पर तीखे कमेंट्स कर रहा है तो कोई उनकी सराहना कर रहा है।

फोटो: @CMMadhyaPradesh

तस्वीरों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पगड़ी में दिखाया गया। शिवराज के पगड़ी पहनने को लेकर भी सोशल मीडिया पर यूजर ने चुटीले अंदाज में टिप्पणियां की। कीर्ति नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘शिवराज मामा को कोई टोपी न पहना दे, इसलिए डर से पहले ही पगड़ी पहनकर बैठ गए हैं।’

वहीं, अंकित नाम के एक शख्स ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, “कल भारत के राष्ट्रपति की ओर से आयोजित की गई इफ्तार पार्टी में केंद्र सरकार की ओर से किसी भी मंत्री ने भाग नहीं लिया। शासन ऐसे भ्रमित नेता! इसके अलावा अदनान नाम के एक यूजर्स ने लिखा- “क्या वहां खबर नहीं थी कि शिवराज सिंह चौहान को केंद्र में स्थानांतरित किया जा रहा है? इसके बाद वह और इफ्तार पार्टी नहीं दे पाएंगे!”

बता दें कि एक तरफ शिवराज सिंह चौरान इफ्तार की पार्टी देकर भाईचारे का संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं शुक्रवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें बीजेपी या केंद्र सरकार की ओर से कोई भी शामिल नहीं हुआ। जिसपर विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने मोदी सरकार पर निशाना साधा।

पढ़ें, लोगों ने कैसे लिए मजे:-

https://twitter.com/AnkitSLK/status/878608814932508672?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Fmp-iftar-party-at-chief-minister-shivraj-singh-chouhans-residence%2F357599%2F

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here