कार्यक्रम के दौरान अटलजी को श्रद्धांजलि देते वक्त मुस्कान भरी इस तस्वीर पर ट्रोल हुए शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस ने बताया ‘शर्मनाक’

0

पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) देश के तमाम राज्यों में अस्थि कलश यात्रा निकाल रही है। पिछले दिनों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कलश यात्रा के बाद श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। लेकिन, इस शोकसभा के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जो राज्य की बीजेपी सरकार के लिए फजीहत की वजह बन गया। साथ ही विरोधी पार्टी कांग्रेस को हमला बोलने का मौका मिल गया।

दरअसल, बीते बुधवार को अटल जी की श्रद्धांजलि सभा के दौरान मंच पर मौजूद दो मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर हंसी-ठिठोली करते हुए कैमरे में कैद हो गए। शोक सभा में दो मंत्रियों की हरकत देख बगल में बैठे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक असहज हो गए और उन्हें डांट लगा दी। कौशिक की डांट के बाद दोनों मंत्री शांत हुए। लेकिन बीजेपी मंत्रियों की हंसी-ठिठोली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अब शिवराज सिंह चौहान हुए ट्रोल

रमन सिंह सरकार के इन दोनों मंत्रियों का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर की वजह से शिवराज सिंह चौहान को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यक्रम की वायरल तस्वीर में कुछ महिला नेताओं सहित शिवराज सिंह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस के मुताबिक इस तस्वीर में शिवराज की पत्नी भी मौजूद हैं। वायरल तस्वीर में अटल बिहारी वाजपेयी की भी तस्वीर दिखाई दे रही है, जिसपे माला चढ़ा हुआ है। वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ श्रीवास्तव द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सौरभ खंडेलवाल नाम के पत्रकार ने लिखा है कि यह तस्वीर बीजेपी के महिला मोर्चा कार्यक्रम की है। इस कार्यक्रम को ‘कमल शक्ति’ नाम दिया गया था।

सौरभ ने बताया कि वह इस कार्यक्रम को कवर किया था। सौरभ के मुताबिक मुख्यमंत्री निवास पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित कई महिला नेत्रियों द्वारा अटलजी को श्रद्धांजलि दी गई। यह तस्वीर उसी दौरान की है। इस तस्वीर को कई कांग्रेसी नेताओं द्वारा शेयर किया गया है।

इतना ही नहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस तस्वीर को शेयर कर शर्मनाक करार दिया गया है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया है, “शर्मनाक: अब ठहाके लगाते हुये मप्र के मुख्यमंत्री चौहान, उनकी पत्नी और साथ में अन्य भाजपा नेता/मंत्री। अटल जी हो सके तो इन अनैतिक और संवेदनहीन भाजपाईयों को माफ़ करना।”

देखिए, सोशल मीडिया रिएक्शन:-

https://twitter.com/Democracy_ind/status/1033031811591430145

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here