BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी पर शिवराज सिंह चौहान ने साधी चुप्पी, तीखे सवाल पूछने वाले रिपोटर को लोगों ने किया सलाम, देखें वीडियो

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी पर पार्टी का कोई भी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। भारतीय जनता पार्टी इस मामले पर पूरी तरह से बैकफुट पर नजर आ रही है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान से जब आकाश विजयवर्गीय पर सवाल पूछा गया तो वह इससे बचते दिखे। रिपोर्टर द्वारा बार-बार प्रतिक्रिया मांगे जाने के बावजूद शिवराज ने इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया।

(File Photo: EPS)

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय (34) ने जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान बुधवार (26 जून) को नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट बैट से पीट दिया था। विजयवर्गीय इस मामले में गिरफ्तारी के बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत में स्थानीय जेल में बंद हैं। आकाश को नगर निगम अधिकारी की पिटाई के बाद गिरफ्तार किया गया था। आकाश को 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मुद्दे पर गुरुवार को बोलने से शिवराज सिंह चौहान ने साफ इनकार कर दिया। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि आकाश विजयवर्गीय अपने साथ हुई घटना के बारे में बता चुके हैं। मैं इस मुद्दे पर कुछ कमेंट नहीं करूंगा। शिवराज से जब रिपोर्टर ने कैलाश विजयवर्गीय द्वारा चैनल के एंकर को धमकी दिए जाने को लेकर सवाल पूछा तो वह इस पर भी कन्नी काट गए। शिवराज सिंह से पूछे गए तीखे सवालों की वजह से सोशल मीडिया पर रिपोर्टर चर्चा में आ गया है, लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि आकाश भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। आकाश फिलहाल इंदौर सीट से भाजपा विधायक हैं। निगम कर्मचारियों से मारपीट मामले में विधायक आकाश समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह इंदौर में क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक अधिकारी की सरेआम पुलिस की मौजूदगी में पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इंदौर में नगर निगम कर्मचारी एक अवैध मकान तोड़ने आए थे। मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक आकाश ने अधिकारियों को वहां से चले जाने के लिए कहा, लेकिन जब वो नहीं हटे तो आकाश हाथ में बल्ला लेकर आए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि अधिकारी अतिक्रमण विरोधी अभियान के लिए क्षेत्र में थे। आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here